logo-image

राजू हिरानी को मिल गई संजय दत्त की मान्यता, बायोपिक में ये अभिनेत्री निभायेंगी मान्यता का किरदार

णबीर कपूर को संजय दत्त की भूमिका में साइन करने के बाद राजू हिरानी को आखिरकार उनकी मान्यता मिल गई है। खबर है कि कि अभिनेत्री नेहा बाजपेई को मान्यता के किरदार के लिए फाइनल किया गया है।

Updated on: 21 Jan 2017, 02:24 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी को लेकर निर्देशक राजू हिरानी फिल्म बना रहे हैं। जिसकी स्टारकास्ट को फाइनल करने की लिस्ट अंतिम पड़ाव पर है। रणबीर कपूर को संजय दत्त की भूमिका में साइन करने के बाद राजू हिरानी को आखिरकार उनकी मान्यता मिल गई है। खबर है कि कि अभिनेत्री नेहा बाजपेई को मान्यता के किरदार के लिए फाइनल किया गया है।

नेहा बाजपेई लंबे समय से फिल्मी पर्दे से गायब हैं। एक रिपोर्ट्स के मुताबक नेहा को संजय दत्त की तीसरी पत्नी मान्यता दत्त के किरदार के लिए राजू ने लगभग फाइनल कर लिया है। नेहा को निर्माता-निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा ने बॉबी देओल के साथ अपनी फिल्म 'करीब' में लॉन्च किया था। नेहा आखिरी बार निर्देशक संजय गुप्ता की फिल्म 'एसिड फैक्ट्री' में नजर आई थी।

यह भी पढ़ें- कैटरीना कैफ नहीं इस एक्टर के साथ रणबीर कपूर मनाएंगे 'वैलेंटाइन डे'

मान्यता का किरदार संजय की लाइफ में सबसे अहम है। जिनमें मान्यता के साथ शादी से पहले और बाद हुए पारिवारिक और सामाजिक विवाद जग जाहिर है। ऐसे में नेहा को संजय की जिंदगी के इस सबसे अहम किरदार को निभाते हुए देखना दिलचस्प होगा। नेहा फिल्म में संजय दत्त की पत्नी और दो बच्चों की मां के मजबूत किरदार में नजर आयेगीं, जो संजय के जेल जाने से पहले और बाद उनके पारिवारिक दायित्व निभाती हैं।

संजय की इस बायोपिक में कई बड़े नाम नजर आयेगें। संजय दत्त का किरदार रणबीर कपूर निभा रहे हैं वहीं उनके पिता सुनील दत्त की भूमिका में परेश रावल नजर आयेगें। 'दत्त' में सोनम कपूर के रोल को लेकर कहा जा रहा है कि वह माधुरी दिक्षित या संजय दत्त की शुरुआती दिनों की गर्ल फ्रेंड का किरदार निभाएगीं।

हाल ही में अभिनेत्री दीया मिर्ज़ा भी इस बायोपिक में शामिल हो गई हैं लेकिन अभी तक उनके रोल का खुलासा नहीं किया गया है।

यह भी पढ़ें- पहली बार साथ आ रही है अरशद वारसी और सनी लियोनी की जोड़ी, नसीरुद्दीन का भी मिलेगा साथ

वहीं अनुष्का शर्मा को भी इस फिल्म में छोटे मगर बेहद अहम किरदार के लिए साइन किया गया है। इस फिल्म में एक पत्रकार के किरदार में हैं। अनुष्‍का को इस फिल्‍म की स्क्रिप्‍ट बेहद पसंद आई है। यही वजह है कि उन्‍होंने राजकुमार हिरानी की इस फिल्‍म में कैमियो रोल के लिए हां कर दी।