logo-image

नवाजुद्दीन की 'बाबुमोशाय बंदूकबाज' की रिलीज डेट आउट, सिद्धार्थ मल्होत्रा की इस फिल्म से होगी टक्कर

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'बाबुमोशाय बंदूकबाज' की रिलीज डेट सामने आ गई है।

Updated on: 22 Jun 2017, 11:23 PM

नई दिल्ली:

अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'बाबुमोशाय बंदूकबाज' की रिलीज डेट सामने आ गई है। फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म में नवाज कॉन्ट्रैक्ट किलर की भूमिका में हैं। फिल्म के पोस्टर और टीजर भी जारी हो चुका है।

फिल्म की रिलीज डेट के बारे में जानकारी देते हुए नवाजुद्दीन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी। नवाजुद्दीन ने लिखा,' यमराज के लिए आउटसोर्सिंग करने आ रहे हैं हम!'

पोस्टर लुक ने मचाया बवाल 

कुशन नंदी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में नवाज 'बाबू' नाम के लड़के का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म के पहले पोस्टर में नवाज का पीछे से लुक दिखाया गया था जिसमें उन्होंने लुंगी के पीछे बंदूक लगाई हुई थी। वहीं फिल्म के दूसरे पोस्टर में नवाज लुंगी पहने और कंधे पर ट्रांजिस्टर रेडियो लिए हैं, जबकि उनके दूसरे हाथ में टीन का डब्बा है।

टीजर हो चुका है जारी 

फिल्म के निर्माता किरण श्याम श्रॉफ ने कहा, 'टीजर सिर्फ शुरुआत है और हम खुश हैं कि सभी ने इसे पसंद किया। आगे देखने के लिए बहुत कुछ है। निश्चित रूप से अगस्त में आग लगेगी।'

फिल्म का एक डॉयलॉग है, 'बाबूमोशाय यमराज के लिए आउटसोर्सिंग का काम करते हैं। इसके बदले में बाबूमोशाय को पैसे मिलते हैं।' टीजर को देखकर पता चलता है कि ये एक एक्शन और ड्रा्मे से भरपूर फिल्म है।

इसे भी पढ़ें: करिश्मा कपूर दोबारा दुल्हनियां बनने को तैयार, बॉयफ्रेंड संदीप को बस तलाक का इंतजार

 

सिद्धार्थ की फिल्म के साथ टक्कर 
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'बाबुमोशाय बंदूकबाज' की टक्कर सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म में 'ए जेंटलमैन' के साथ होगी। इस फिल्म में सिद्धार्थ के साथ जैकलीन फर्नांडीज भी हैं। खबरों के मुताबिक फिल्म एक्शन कॉमेडी हैं इसका निर्देशन राज एंड डी ने किया है।

इसे भी पढ़ें: 'हसीना' में 4 बच्चों की मां बनकर खुश हैं श्रद्धा कपूर

फिल्म में दिव्या दत्ता, बिदिता बाग, मुरली शर्मा, जतिन गोस्वामी, श्रद्धा दास, अनिल जॉर्ज, जीतू शिवारे और भगवान तिवारी जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

IANS के इनपुट के साथ

इसे भी पढ़ें: जॉन अब्राहम की 'परमाणु- द स्टोरी ऑफ पोखरन' का फर्स्ट लुक जारी, डायना भी आएंगी एक्शन करते