logo-image

बॉक्स ऑफिस पर धीमी पड़ी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'ठाकरे', तीसरे दिन हुई सिर्फ इतनी कमाई

'ठाकरे' दिवंगत शिवसेना सुप्रीमो बाला साहब ठाकरे की बायोपिक है

Updated on: 28 Jan 2019, 04:12 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभिनीत फिल्म 'ठाकरे' बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है. दर्शकों के अलावा इस फिल्म को क्रिटिक्स ने भी अच्छे रिव्यू दिए है. ठाकरे ने अपनी रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 6 करोड़ रुपये कमाए हैं. दूसरे दिन कमाई में इजाफा करते हुए 10 करोड़ और तीसरे दिन यानी रविवार को 6.90 करोड़ की कमाई कर ली है.

'ठाकरे' दिवंगत शिवसेना सुप्रीमो बाला साहब ठाकरे की बायोपिक है, जो शुक्रवार को कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' के साथ रिलीज हुई है. दिवंगत मराठा नेता की बायोपिक पत्रकार व सांसद संजय राउत ने लिखी है. फिल्म का निर्देशन अभिजीत पंसे ने किया है. फिल्म में नवाजुद्दीन ने बालासाहब और अमृता राव ने बालासाहब की पत्नी दिवंगता मीनाताई का किरदार निभाया है.

इस फिल्म को देखने के बाद राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक शूजीत सरकार ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की तारीफ करते हुए उन्हें हिंदी फिल्म उद्योग के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक कहा है. सरकार ने ट्वीट में लिखा- "फिल्म 'ठाकरे' दिखाती है कि कैसे एक कलाकार शक्तिशाली राजनेता बनता है. हमारे बेहतरीन कलाकारों में से एक नावजुद्दीन बाघ की दहाड़ते हैं."

फिल्म 'ठाकरे' अभिजीत पानसे द्वारा निर्देशित है और मराठी और हिंदी, दो भाषाओं में एक साथ बनाई गई है. बाल ठाकरे के जीवन पर बनी इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, ठाकरे के रूप में, जबकि अमृता राव उनकी पत्नी की भूमिका में हैं.