logo-image

मुश्किल में ऋषि कपूर और तापसी की 'मुल्क', रिलीज पर लगी रोक

मामले की सुनवाई करते हुए ढिंढोसी सेशन कोर्ट के एडिशनल जज एम एच शेख ने इस फिल्म की रिलीज पर अंतरिम रोक लगा दी है।

Updated on: 31 Jul 2018, 05:54 PM

मुंबई:

मुंबई की एक सेशन कोर्ट ने ऋषि कपूर, तापसी पन्नू और प्रतीक बब्बर की फिल्म 'मुल्क' की रिलीज पर रोक लगा दी है। फिल्म 3 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

यह फैसला कोर्ट ने वंदना पुनवानी की याचिका पर सुनाया है। पुनवानी का आरोप है कि प्रोडक्शन और एंटरटेनमेंट एजेंसी बनारस मीडिया वर्क्स लिमिटेड ने उसका बंगला किराए पर लिया था मगर उसका 50 लाख का भुगतान नहीं किया गया है। उनका कहना है कि बनारस मीडिया का मुल्क के निर्देशक अनुभव सिन्हा से है।

याचिका के मुताबिक, एजेंसी ने 2011 में पुनवानी का बंगला किराये पर लिया था और उसे ऑफिस में तब्दील करना चाहते थे। हालांकि, जब रिहायशी प्रॉपर्टी को दफ्तर में बदलने की अनुमति नहीं मिली, तब कंपनी ने किराया देने से मना कर दिया।

पुनवानी ने याचिका में कहा है कि जब तक यह विवाद सुलझ नहीं जाता, फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी जाए। मामले की सुनवाई करते हुए ढिंढोसी सेशन कोर्ट के एडिशनल जज एम एच शेख ने इस फिल्म की रिलीज पर अंतरिम रोक लगा दी है। इस मामले की अगली सुनवाई 2 अगस्त की है।

हालांकि सिन्हा ने अभी इस तरह के किसी नोटिस के मिलने की बात से इनकार किया है। उन्होंने फिल्म के रिलीज की तैयारी पूरी हो चुकी है।

इसे भी पढ़ें: रफी साब की पुण्यतिथि पर अनिल कपूर ने गाया 'बदन पर सितारे'