BREAKING NEWS
  • World Cup, AUS vs BAN Live: आखिरी दम तक लड़ता रहा बांग्लादेश, 48 रनों से जीता ऑस्ट्रेलिया- Read More »
  • World Cup, AUS vs BAN Live: बांग्लादेश के मुशफिकुर रहीम ने जड़ा वनडे करियर का 7वां शतक- Read More »
  • World Cup: प्रेक्टिस के दौरान विजय शंकर को लगी चोट, जसप्रीत बुमराह ने दी ये खबर- Read More »

ब्रिटिश गायिका लिली एलन ने #MeToo को लेकर कहा कुछ ऐसा कि मच सकता है बवाल

IANS  |   Updated On : March 17, 2019 12:50 PM

नई दिल्ली:  

गायिका लिली एलन का कहना है कि हैशटैग मीटू आंदोलन ने ज्यादा बड़ा असर नहीं डाला और उनका मानना है कि लोग महत्वपूर्ण मुद्दों की उपेक्षा कर रहे हैं. एलन ने सिविलियन पत्रिका से कहा, "हर किसी की ऐसी प्रतिक्रिया रही कि हां, हां यह हुआ, लेकिन आप क्या उम्मीद करते हैं? मेरा मानना है कि मीटू आंदोलन के साथ यही खतरा है. बहुत से लोग आगे आकर अपने अनुभव साझा कर रहे हैं, लेकिन कोई प्रतिक्रिया देता नहीं दिखाई देता है. इसे लोग खबर के तौर पर लेते हैं और आगे बढ़ जाते हैं."

फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, 'स्माइल' की गायिका का कहना है कि समस्या यह है कि लोग यौन हिंसा की चौंकाने वाली कहानियों पर ऐसे बात करते हैं, जैसे कि वे 'सनसनीखेज' व 'अनोखी' हों. उन्होंने कहा कि लोगों को यह सोचने की जरूरत है कि महिलाओं के खिलाफ यौन हिंसा हर वक्त हो रही है.

बता दें कि कुछ समय पहले ब्रिटिश गायिका लिली एलन ने खुलासा किया था कि पति सैम कूपर से अलगाव के बाद महिला एस्कॉर्ट्स के साथ संबंध बनाने के लिए उन्होंने धन का भुगतान किया था. लिली (33) ने यह खुलासा अपनी किताब के कुछ हिस्सों का प्रेस में लीक हो जाने के बाद किया.

वेबसाइट 'मिरर डॉट को डॉट यूके' के मुताबिक, गायिका ने बताया कि 'शीजस' एल्बम के प्रचार टूर के दौरान उन्होंने महिलाओं के साथ संबंध बनाए थे. इंस्टाग्राम पर लिली ने खुलासा किया, "तो, मैंने अपनी किताब 'माई थॉट्स इग्जैक्टली' में अपने बुरे दिनों के बारे में विस्तार से उल्लेख किया है..शीजस के दिनों के आसपास का."

गायिका ने कहा, "टूर के दौरान मैंने महिला एस्कार्ट्स के साथ संबंध बनाए, क्योंकि मैं उदास और अकेली महसूस कर रही थी. मुझे इस पर गर्व नहीं है, लेकिन मैं शर्मिदा भी नहीं हूं."

First Published: Sunday, March 17, 2019 12:49 PM

RELATED TAG: Metoo Movement, Big Impact, Lily Allen,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो