logo-image

Met Gala 2019: मेट गाला में 'बार्बी' बनकर पहुंची दीपिका पादुकोण, देखते रह गए लोग

यह तीसरी बार है जब दीपिका इस समारोह में शामिल हुईं. साल 2017 में वह पहली बार मेट गाला में आई थी

Updated on: 07 May 2019, 02:57 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, मेट गाला 2019 में बार्बी के अवतार में दिखीं. समारोह में दीपिका जैक पोसेन के गाउन में नजर आईं. साल 2017 में "ट्रीपल एक्स रिटर्न ऑफ जेंडर केज" के माध्यम से दीपिका विदेश में भी अपनी पहचान बनाने में कामयाब रहीं. सोमवार की शाम यहां के मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में गुलाबी रंग के स्ट्रैपलेस गाउन पहनी दीपिका ने जब अपना कदम रखा तो उन्हें देख वहां मौजूद हर कोई चकित रह गया.

View this post on Instagram

Simply Royal @deepikapadukone . . . #deepikapadukone #metgala #manavmanglani #newyork #bollywood #metgala2019

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

मेट गाला 2019 के लिए दीपिका ने जैक पोसेन के मेटेलिक पिंक ल्यूरेक्स जेक क्वार्ड गाउन को चुना जिसमें 3डी प्रिंट के छोटे-छोटे डिजाइन बने हुए थे जिसे देखकर ऐसा लग रहा था कि मानों ड्रेस पर कढ़ाई की गई हो.

मेट गाला 2019 में इस साल का थीम था 'कैम्प: नोट्स ऑन फैशन' जिसमें दीपिका बार्बी की तरह सजकर समारोह में आईं. अपने लुक में थोड़ा सा ड्रामा एड करने के लिए दीपिका ने हाई पोनीटेल बनाया जिसे बेज्वेल्ड पिंक हेयर बैंड के साथ सजाया.

होठों पर बरगंडी लिपस्टिक और पर्पल आई मेकअप के साथ दीपिका ने इस बार्बी लुक को तैयार किया और डायमंड इयररिंग्स और हाथों में कफ के साथ दीपिका ने इस लुक को कंप्लीट किया.

यह तीसरी बार है जब दीपिका इस समारोह में शामिल हुईं. साल 2017 में वह पहली बार मेट गाला में आई थी जिसमें उन्होंने टॉमी हिलफिगर के एक सिंपल सफेद ड्रेस को पहना था और पिछले साल दीपिका, रेड गाउन और इसके साथ रेड हील्स में नजर आईं थी.