logo-image

#MeToo: नाना पाटेकर के खिलाफ बयान दर्ज करवाने पुलिस स्टेशन पहुंची तनुश्री दत्ता

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में अपना बयान दर्ज करवाने पहुंची.

Updated on: 10 Oct 2018, 11:36 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में अपना बयान दर्ज करवाने पहुंची. तनुश्री ने नाना पाटेकर, गणेश आचार्य और अन्य के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी. तनुश्री बुरका पहनकर थाने में बयान दर्ज करवाने पहुंची थी. तनुश्री ने 2008 में फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' में एक गाने के दौरान नाना पाटेकर पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे. तनुश्री के खुलासे पर बॉलीवुड में कई हस्तियां सपोर्ट में नज़र आईं वहीं कुछ अभिनेता इससे किनारा करते हुए नज़र आये.

महाराष्ट्र महिला आयोग ने नाना पाटेकर, राकेश सारंग, गणेश आचार्य और अन्य के खिलाफ सख्त रुख अख्तियार करते हुए उन्हें नोटिस भेजा है. आयोग ने नाना समेत अन्य से 10 दिनों के भीतर जवाब मांगा है.

आयोग ने तनुश्री को ऑफिस में आकर इस मामले की रिकॉर्डिंग के लिए बुलाया है. महिला आयोग ने पुलिस से भी पूछा है कि इस मामले में अब तक क्या कार्रवाई की गई. अभिनेता नाना पाटेकर तनुश्री के आरोपों को नकारते आ रहे है. सोमवार को अभिनेता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस रद्द कर दी थी. नाना के बेटे मल्हार ने मीडिया को प्रेस कॉन्फ्रेंस रद्द होने की जानकारी दी.

तनुश्री ने पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत

पिछले हफ्ते तनुश्री ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में लिखित में शिकायत दर्ज कराई. शिकायत में उन्होंने कहा, 'मेरे प्रति नाना पाटेकर का व्यवहार अनुचित था, गाने में उनका पार्ट खत्म हो जाने के बावजूद वह सेट पर मौजूद थे. उन्होंने डांस सिखाने के नाम पर मेरी बांह पकड़कर मुझे अपनी ओर खींचा था। वहीं, नाना इन आरोपों से लगातार पल्ला झाड़ते आए हैं. साल 2008 में भी उन्होंने इन आरोपों का खंडन करने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस किया था.