logo-image

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर को लेकर आमने-सामने हुए खट्टर और हुड्डा

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा ने कहा कि ओलंपिक खिलाड़ियों की तरह मानुषी को भी मौजूदा सरकार को 6 करोड़ रुपये भूखंड एवं नौकरी दी जानी चाहिए।

Updated on: 25 Nov 2017, 07:50 AM

नई दिल्ली:

मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम करने वाली हरियाणा की मानुषी छिल्लर को लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा आमने-सामने आ गए हैं। दरअसल, ये शाब्दिक जंग पुरस्कार दिये जाने के मामले को लेकर है।

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा ने कहा कि ओलंपिक खिलाड़ियों की तरह मानुषी को भी मौजूदा सरकार को 6 करोड़ रुपये भूखंड एवं नौकरी दी जानी चाहिए। मानुषी ने भी प्रदेश और पूरे देश का नाम रौशन किया है।

हुड्डा की सलाह पर मुख्यमंत्री खट्टर ने कहा, पूर्व मुख्यमंत्री ने जो कहा है यह उनका मिजाज है, क्योंकि उनकी सोच भूखंड और नकदी तक ही सीमित है।

खट्टर ने प्रतियोगिता में मानुषी के जवाब की तारीफ की। मानुषी से पूछा गया था कि किस पेशे में सबसे अधिक सैलरी होती है और क्यों। इस पर उन्होंने जवाब दिया था कि सभी मां अपने बच्चों के लिए बहुत त्याग करती हैं। यह सब पैसे के लिए नहीं होता है। मुझे लगता है कि यह सब प्यार और सम्मान के लिए होता है।

और पढ़ें: 'बेहद' एक्टर पीयूष सहदेव बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार

मुख्यमंत्री की टिप्पणी के बारे में पूछे जाने पर हुड्डा ने कहा, मैं जिस बारे में बात कर रहा हूं, वह एक गंभीर मुद्दा है। मानुषी सम्मान के योग्य है, क्योंकि उसने पूरे देश को गौरवान्वित किया है।

लेकिन आज तक साक्षी मलिक को नौकरी नहीं मिली है। इसके अलावा कई ऐसे खिलाड़ी है, जिन्हें नौकरी दी जानी चाहिए था लेकिन पिछले तीन साल में कुछ नहीं हुआ है।

 और पढ़ें: PHOTOS: दुबई में बुर्ज खलीफा के अलावा और भी बहुत कुछ है हैरान करने वाला