logo-image

सोनम पर भारी पड़ी कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका', 100 करोड़ी क्लब में शामिल होने से है बस इतनी सी दूर

कंगना के अलावा मणिकर्णिका में अंकिता लोखंडे, डैनी डेन्जोंगपा, जीशू सेनगुप्ता और अतुल कुलकर्णी भी अहम किरदार निभा रहे हैं.

Updated on: 11 Feb 2019, 12:24 PM

नई दिल्ली:

रिलीज के बाद से ही कंगना रानौत की फिल्म मणिकर्णिका चर्चा में बनी हुई है. फिल्म में उनकी दमदार एक्टिंग को क्रिटिक्स के अलावा दर्शकों ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं. 25 जनवरी को रिलीज हुई इस फिल्म की कमाई तीसरे वीक भी जारी है. फिल्म ने अपने तीसरे वीक के पहले दिन यानी शुक्रवार को 1.25 करोड़, दूसरे दिन शनिवार को 2.65 करोड़ तो वहीं रविवार के दिन फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल हुआ फिल्म ने 3.25 करोड़ की कमाई की. अब तक फिल्म ने कुल 91.70 करोड़ रुपए अपने खाते में जमा कर लिए हैं.

फिल्म ने पहले वीक में 61.15 करोड़ रुपए तो दूसरे वीक 23.40 करोड़ की कमाई की. तीसरे वीक की शुरुआत में फिल्म ने अब तक 7.15 करोड़ की कमाई की. फिलहाल मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म मणिकर्णिका जल्द ही 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो जाएगी.

कंगना के अलावा मणिकर्णिका में अंकिता लोखंडे, डैनी डेन्जोंगपा, जीशू सेनगुप्ता और अतुल कुलकर्णी भी अहम किरदार निभा रहे हैं. 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' में खादी पोशाकों को नीता लुल्ला ने डिजाइन किए हैं.

वहीं कंगना के फैंस उनकी दमदार एक्टिंग को देखने के बाद उनके लिए तीसरे नेशनल अवार्ड की मांग भी कर रहे हैं. इससे पहले कंगना को क्वीन और तनु वेड्स मनु रिटर्न्स के लिए नेशनल अवार्ड जीत चुकी हैं.