logo-image

मलयालम अभिनेता दिलीप को एक्ट्रेस के अपहरण, छेड़छाड़ मामले में ​जमानत

अदालत ने अभिनेता को 1 लाख रुपए के निजी मुचलके, अपना पासपोर्ट सरेंडकर करने और जब भी जरूरत पड़े जांच अधिकारी के सामने पेश होने के शर्तों पर जमानत दी है।

Updated on: 03 Oct 2017, 05:39 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री अपहरण मामले में गिरफ्तार मलयालम अभिनेता दिलीप को केरल हाई कोर्ट ने मंगलवार को जमानत दे दी है। अभिनेता को जमानत दिए जाने से नाराज लोग जेल के बाहर जमा हो गए हैं।

मलयालम अभिनेता की यह पांचवीं जमानत याचिका थी, जिसमें हाई कोर्ट के समक्ष यह उनकी तीसरी जमानत याचिका थी। अभिनेता को फरवरी में अभिनेत्री के अपहरण की साजिश रचने के आरोप में 10 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था।

बता दें दिलीप एक मलयाली एक्ट्रेस को अगवा करने के आरोप में पिछले 86 दिनों से जेल में बंद हैं। अदालत ने अभिनेता को 1 लाख रुपए के निजी मुचलके, अपना पासपोर्ट सरेंडकर करने और जब भी जरूरत पड़े जांच अधिकारी के सामने पेश होने के शर्तों पर जमानत दी है।

वहीं दूसरी और बचाव पक्ष ने दिलीप को जमानत दिए जाने का विरोध करते हुए दलील दिया कि जिस मोबाइल फोन से एक्ट्रेस से हुई छेड़छाड़ की घटना को रिकॉर्ड किया गया, उसका अभी तक पता नहीं लगाया जा सका है। ऐसे में अगर आरोपी रिहा हो जाता है तो वो अपने रसूख का इस्तेमाल कर सबूतों को नष्ट कर सकता है।

17 फरवरी को त्रिशूर से कोच्चि जाने वाले मार्ग पर अभिनेत्री का अपहरण उन्हें निर्देशक लाल के घर के बाहर फेंक दिया गया था। इस घटना के एक हफ्ते बाद मुख्य आरोपी पल्सर सुनी और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया गया था।

और पढ़ें: 'पद्मावती' के सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी का लुक आया सामने, रणवीर सिंह को देख रह जाएंगे दंग