logo-image

45 की हुई मलाइका, क्या इस हीरो के साथ लेंगी सात फेरे...

बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आज (23 अगस्त) को 45 साल की हो गई।

Updated on: 23 Aug 2018, 12:40 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आज (23 अगस्त) को 45 साल की हो गई। इस उम्र में भी मलाइका खूबसूरती और फिटनेस की एक मिसाल हैं। मलाइका अरोड़ा को एक्ट्रेस, डांसर, ट्रैवलर और मॉडल के रूप में जाना जाता है।

23 अगस्त 1973 को जन्मी मलाइका ने अपना करियर MTV पर बतौर वीजे शुरू किया था। लेकिन साल 1999 में रिलीज हुई फिल्म 'दिल से' में शाहरुख खान के साथ 'छइयां-छइयां' नाम का आइटम नंबर कर वो अपनी एक अलग पहचान कायम करने में कामयाब रहीं। इसके बाद मलाइक कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा।

मलाइका की जिंदगी 1998 में एक बार फिर बदली जब उन्होंने सलमान खान के भाई अरबाज खान का सात जन्म के लिए हाथ थामा। लेकिन यह रिश्ता जीवन भर का नहीं बन पाया। 20 साल लंबे इस रिश्ते पर 2017 में जब तलाक की मुहर लगी तो फैंस काफी निराश हो गए। हालांकि दोनों के बीच तलाक क्यों हुआ ये बात अभी तक साफ नहीं हुई। दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साध रखी है।

बहुत कम लोग ये बात जानते हैं कि जब मलाइका 11 साल की थीं उसी वक्त उनके माता-पिता का भी तलाक हो गया था। मलाइका और उनकी छोटी बहन अमृता मां के साथ चेंबूर एक साथ रहते थे।

मनोरंजन जगत की खबरें पढ़ने के लिए https://www.newsnationtv.com/entertainment-news पर क्लिक करें

मलाइका और अरबाज की प्रेम कहानी किसी फिल्म से कम नहीं थी। दोनों की मुलाकात एक ऐड की शूट के दौरान हुई थी। यह ऐड काफी बोल्ड था, जिसपर विवाद भी हुआ था। इसी शूट के दौरान ही अरबाज-मलाइका को चाहने लगे थे। कुछ एल्बम में भी साथ नजर आए।

पांच साल की डेटिंग के बाद दोनों ने 1998 में शादी कर ली। 2002 में मलाइका ने एक बेटे को जन्म दिया था। उन्होंने बेटे का नाम अरहान रखा। तलाक होने के बाद से बेटा मलाइका के साथ रहता है, जबकि अरबाज को उससे मिलने-जुलने की अनुमति है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मलाइका का अफेयर एक्टर अर्जुन कपूर के साथ चल रहा है। दोनों के एक साथ कई जगह स्पॉट भी किया गया है। खबर यह भी है कि यहीं वजह मलाइका के शादी टूटने की है।

वहीं, यह भी कहा जा रहा है कि अरबाज की सट्टे की लत की वजह से मलाइका ने उन्हें छोड़ा। बता दें कि पिछले दिनों अरबाज सट्टेबाजी के मामले में पकड़े गए थे। मलाइका अरबाज को सट्टा खेलने से मना करती थी। लेकिन अरबाज मानने को तैयार नहीं थे। इसलिए दोनों के बीच तलाक हुआ। हालांकि सच्चाई क्या है ये किसी को भी पता नहीं है।

और पढ़ें : ...जब होस्ट मनीष पॉल ने किया इनकार तो नेहा कक्कड़ ने इन्हें बांध दी राखी

और पढ़ें : सलमान खान को 5 दिन बाद आई अटल बिहारी वाजपेयी की याद, यूजर्स ने कर दिया ट्रोल