logo-image

महेश बाबू ने 43वें जन्मदिन पर जारी किया 'महर्षि' का फर्स्ट लुक और टीजर

फिल्म में महेश बाबू के अलावा एलरी नरेश और पूजा हेगड़े भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

Updated on: 10 Aug 2018, 09:07 AM

मुंबई:

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बादशाह महेश बाबू आज अपना 43वां जन्मदिन मना रहे है। अपने जन्मदिन पर महेश बाबू ने अपनी 25वीं फिल्म 'महर्षि' का फर्स्टलुक और टीजर जारी कर दिया है। 9 अगस्त 1975 को चेन्नई में जन्में महेश ने 1999 में बतौर लीड एक्टर 'राजा कुमारुदु' फिल्म से बॉलीवुड में एक्टिंग की शुरुआत की।

अपनी फिल्म 'महर्षि' का फर्स्टलुक ट्वीट करते हुए महेश बाबू ने लिखा, 'महार्षि में ऋषि के तौर पर अपनी नई यात्रा शुरू करने जा रहा हूं।' इस फोटो में महेश बाबू हाथों में लैपटॉप पकड़ें, कॉलर उठाते हुए बहुत ही कैजुअल अंदाज में नजर आ रहे है। ज्यादातर क्लीनशेव नजर आने वाले महेश बाबू इस बार हल्की दाढ़ी में है।

वहीं फिल्म के मेकर्स ने  'महार्षि' का टीजर भी जारी कर दिया है। जिसमे महेश बाबू एक हाथ में लैपटॉप थामे हुए एक हाथ से अपने बालों को संवारते हुए किसी कॉलेज के कॉरिडोर में घूमते हुए नजर आ रहे है। टीजर के बैकग्राउंड में बच रही सीटी का म्यूजिक फिल्म के रोमांटिक होने का अंदाजा दे रहा है। 

खबरों की माने तो 'महर्षि माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ सत्य नारायण नडेला की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में महेश बाबू के अलावा एलरी नरेश और पूजा हेगड़े भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म के निर्देशक वामसी पैडिपल्ली है। 

इसे भी पढ़ें: महज चार साल की उम्र में एक्टिंग करने लगे थे महेश बाबू, जानें रोचक बातें

महेश की पिछली फिल्म 'भारत एएन नेनु' ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी। महेश सिर्फ साउथ ही नहीं बल्कि विश्वभर में लोगों के बीच खासे लोकप्रिय है। अपनी इंड्रस्टी के प्रति महेश का समर्पण है कि वह बॉलीवुड की फिल्मों से आए ऑफर को स्वीकार नहीं करते है।