logo-image

महेश बाबू की 'भारत एएन नेनु' की बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई, तोड़े कई रिकार्ड्स

महेश बाबू की फिल्म 'भारत एएन नेनु' ने रिलीज के बाद कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अच्छी कमाई कर रही है।

Updated on: 06 May 2018, 11:52 AM

नई दिल्ली:

महेश बाबू की फिल्म 'भारत एएन नेनु' ने रिलीज के बाद कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अच्छी कमाई कर रही है।

महेश बाबू की 'भारत एएन नेनु' ने उत्तरी अमेरिका में अकेले 3475,000 डॉलर की कमाई की है।

फिल्म ने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में अपना सिक्का जमाने में कामयाब रही। फिल्म रिलीज के बाद से दोनों देशों में एकत्र 5,85,000 डॉलर की कमाई करने में सफल रही है।

यह फिल्म यूरोप और यूनाइटेड किंगडम में 3,70,000 डॉलर की दमदार कमाई करने में सफल रही।

अपनी रिलीज के सिर्फ नौ दिनों में इस फिल्म ने अफ्रीका, मलेशिया, सिंगापुर और अन्य देशों में 19,5000 डॉलर की कमाई कर ली है।

और पढ़ें: अनजान शख्स ने पुलिस को दी रजनीकांत और सीएम पलानीसामी के घर बम लगाने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा

 महेश बाबू की भारत एएन नेनू ने 12 दिनों में 19274 करोड़ की शानदार कमाई अपने नाम की। बॉक्स ऑफिस पर महेश बाबू की फिल्म का दबदबा कायम है।

इस फिल्म में महेश बाबू आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री की भूमिका निभा रहे हैं। यह 'बाहुबली' के बाद तेलुगू की सबसे बड़ी फिल्म बन सकती है।

महेश बाबू की 40 से 70 करोड़ के बीच बनी फिल्म 'श्रीमन्थुदु' ने दुनिया भर में लगभग दो अरब रुपये की कमाई की थी। यह फिल्म रिलीज के साथ ही तीसरी सबसे बड़ी तेलुगु फिल्म बन गई थी।

'भारत एएन नेनू' ने रिलीज से पहले ही 103 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है जबकि उनकी पहली फिल्म 'श्रीमन्थुदु' ने रिलीज से पहले 84 करोड़ रुपये कमाए थे।

 और पढ़ें: एक्स बॉयफ्रेंड शरद को याद कर रो पड़ी दिव्यांका त्रिपाठी, 8 साल के रिलेशन को लेकर किया ये खुलासा