logo-image

बॉलीवुड के बाद मराठी फिल्म जगत में कदम रखेंगी माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित अपने करियर की एक नई शुरुआत करते हुए मराठी फिल्म जगत में कदम रखने जा रही हैं।

Updated on: 17 Oct 2017, 04:36 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित अपने करियर की एक नई शुरुआत करते हुए मराठी फिल्म जगत में कदम रखने जा रही हैं। हालांकि, उनकी मराठी फिल्म का नाम अभी तक तय नहीं किया गया है। माधुरी का कहना है कि मराठी फिल्म जगत के विकास से उन्हें गर्व महसूस हो रहा है।

यह फिल्म एक महिला के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें कुछ हास्य का भी समावेश किया गया है। इस फिल्म का निर्देशन तेजस प्रभा विजय देओसकर करेंगे। उन्होंने ही देवश्री शिवाडेकर के साथ मिलकर इसकी पटकथा भी लिखी है।

माधुरी ने कहा, 'यह कहानी हर घर की है, लेकिन फिर भी इसमें कुछ खास है। इसके न केवल आपको आशा और प्रेरणा मिलेगी, बल्कि साथ ही यह फिल्म आपको अपने जीवन को सही तरीके से जीने के लिए प्रोत्साहित भी करेगी। मेरे लिए इस फिल्म को चुनने के सबसे बड़ा कारण था कि यह हर किसी के दिल को छू लेने वाली फिल्म है।'

माधुरी ने अपने करियर में 75 से अधिक फिल्मों में काम किया है और बतौर अभिनेत्री यह उनकी पहली मराठी फिल्म है।

और पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट, धनतेरस की तरह एक बुद्धि दिवस भी होना चाहिए

अभिनेत्री ने कहा कि मराठी फिल्म जगत बेहतरीन रूप से विकसित हो रहा है। इस फिल्म जगत में कितनी ही कहानियों को शानदार तरीके से दिखाया गया है।

उन्होंने कहा कि उनके पास कई मराठी फिल्मों के प्रस्ताव आए, लेकिन जिस प्रकार से इस फिल्म की कहानी ने उन्हें उत्साहित किया, वैसी अब तक किसी भी मराठी फिल्म की कहानी ने उनके मन को नहीं छुआ।

इस फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत में शुरू होगी।

और पढ़ें: कॉमेडियन सुमोना चक्रवर्ती के पिता पर ऑटो रिक्शा चालक ने किया वार, हॉस्पिटल में एडमिट