logo-image

भाभी करीना कपूर की 'वीरे दी वेंडिग' का बेसब्री से सोहा को है बेसब्री से इंतजार

सोहा अली खान का कहना है कि वह अपनी भाभी करीना कपूर अभिनीत फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं।

Updated on: 06 May 2018, 02:10 PM

मुंबई:

अभिनेत्री और लेखिका सोहा अली खान का कहना है कि वह अपनी भाभी करीना कपूर अभिनीत फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं।

फिल्म के बारे में सोहा ने कहा, 'मैंने फिल्म का ट्रेलर और गीत देखा। इसे देखना मजेदार लगा।'

उन्होंने कहा, 'मुझे इस तरह की फिल्में पसंद हैं, जिन्हें हम 'चिक फ्लिक्स' कहते हैं। करीना के अलावा, मैं फिल्म के अन्य कलाकारों को भी जानती हूं। मैं सोनम (कपूर) को जानती हूं, शिखा (तलसानिया) मेरी बहुत अच्छी दोस्त हैं। मुझे फिल्म का गीत 'तारीफें' बहुत अच्छा लगा। मैं फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।'

मातृत्व के बारे में सोहा का कहना है कि यह मुश्किल होने के साथ-साथ मजेदार भी है।

सोनम कपूर की बहन रिया कपूर द्वारा निर्मित 'वीरे दी वेडिंग' का ट्रेलर बोल्ड कंटेट से भरा हुआ है। चारों सहेलियों का बिंदास अंदाज फैंस को पसंद आ रहा है।

इस फिल्म को अनिल कपूर और एकता कपूर की कंपनी मिलकर प्रोड्यूस कर रही है। वहीं शशांक खेतान ने इसका डायरेक्शन किया है। यह मूवी 1 जून 2018 को रिलीज होगी। 

करीना कपूर इस फिल्म से बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं। अपनी प्रेग्नेंसी और तैमूर के जन्म के बाद यह उनकी पहली फिल्म होगी। इसके पहले वह साल 2016 में अर्जुन कपूर के साथ 'की एंड का' में नजर आई थीं।

इसे भी पढ़ें: सनी लियोनी के आइटम सॉन्ग पर 'भोजपुरी क्वीन' मोनालिसा ने लगाए ठुमके, वीडियो वायरल