logo-image

सारा को ले जाना है डेट पर तो कार्तिक को पूरी करने होगी सैफ की ये शर्त

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कृति सेनन की जोड़ी से सजी फिल्म 'लुका छुपी' (Luka Chuppi) 1 मार्च को रिलीज हो रही है.

Updated on: 11 Feb 2019, 05:28 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के गलियारों में पिछले कुछ समय से कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के रिलेशनशिप की खबरें चर्चा में है. करण के चैट शो कॉफी विद करण में गेस्ट बनकर आईं सारा ने कार्तिक को अपना क्रश बताकर काफी चर्चा बटोरी थी. अब एक बार कार्तिक और सारा का नाम चर्चा में है. हाल ही में कार्तिक, करण के चैट शो में आए जहां करण ने सारा को लेकर उनसे कई सवाल पूछे. करण ने कार्तिक से पूछा कि सारा के प्रपोजल के बाद भी "कॉफी डेट" में इतनी देरी क्यों? इस पर कार्त‍िक आर्यन ने कहा, "मैं पैसे कमाने की कोश‍िश कर रहा हूं. सैफ सर की शर्तों की वजह से मैं सारा को डेट पर नहीं ले जा पा रहा हूं."

कार्तिक ने बताया कि जब वो(सैफ) यहां आए थे तो उन्होंने कहा था कि क्या उनके पास पैसे हैं. सारा राजकुमारी है. उसे डेट पर ले जाने के लिए पैसों की जरुरत पड़ेगी. जब भी मेरे पास बैंक बैलेंस होगा, मैं सारा को डेट पर चलने के लिए जरूर कहूंगा.'

कार्तिक के इस जवाब को सुनकर करण ने उनसे पूछा अगर सारा को डेट के लिए नहीं पूछा तो फिर अनन्या के साथ डेट पर क्यों? जिसके जवाब पर कार्तिक ने कहा- मैंने अनन्या से कभी डेटिंग के लिए नहीं पूछा.

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कृति सेनन की जोड़ी से सजी फिल्म 'लुका छुपी' (Luka Chuppi) 1 मार्च को रिलीज हो रही है. जिसे लक्ष्मन उतेकर ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म की कहानी कार्तिक और कृति पर बेस्ड है जो शादी से पहले लिव इन में रहना चाहते हैं. लेकिन इस बीच दोनों के घर वालों को दोनों के रिश्तों के बारे में मालूम चल जाता है. फिर शुरू होता है कार्तिक और कृति की धमाचौकड़ी जिसे देखकर आप हंसने पर मजबूर हो जाएंगे.