logo-image

#Shocking: पति को छोड़ मुंबई लौटीं किम शर्मा, अब कर रही हैं ये काम

'मोहब्बतें' के बाद कई फिल्मों में काम करने पर भी किम को सफलता नहीं मिली। इसके बाद उन्होंने केन्याई बिजनेसमेन अली पुंजानी से अगस्त 2010 में शादी कर ली।

Updated on: 06 Jun 2017, 01:45 PM

मुंबई:

साल 2000 में आई फिल्म मोहब्बतें की संजना तो आपको याद ही होंगी? जी हां, हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस किम शर्मा की। पहले खबर आई थी कि किम शर्मा दिवालिया हो गई हैं, लेकिन अब एक और चौंकाने वाली बात सामने आई है।

स्पॉटब्वॉय में छपी खबर की मानें तो किम शर्मा वापस मुंबई लौट आई हैं। इन दिनों वह काम की तलाश में हैं। यही नहीं, वह एक कंपनी में फ्री में काम कर रही हैं। किम इस वक्त एक्टर जावेद जाफरी की कंपनी इंडियन डॉक्यूमेंट्री फाउंडेशन के प्रोग्राम 'गुड पिच इंडिया' के लिए काम करना शुरू किया है।

2010 में बिजनेसमैन से की थी शादी

'मोहब्बतें' के बाद कई फिल्मों में काम करने पर भी किम को सफलता नहीं मिली। इसके बाद उन्होंने केन्याई बिजनेसमेन अली पुंजानी से अगस्त 2010 में शादी कर ली। फिर उन्होंने मुंबई छोड़ दिया और केन्या में बस गईं। 

ये भी पढ़ें: किम शर्मा ने पति से अलग होकर 'दिवालिया' होने की खबर को बताया बकवास, ट्विटर पर दिया ये जवाब

किम नहीं हुई थीं दिवालिया

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अली पुंजानी से अलग होने के बाद ऐसी खबरें भी आईं कि किम शर्मा दिवालिया हो गई हैं। हालांकि बाद में किम ने ट्वीट कर ऐसी खबरों का खंडन किया था।

किसी को डेट कर रही हैं किम

वहीं बताया जा रहा है कि किम की जिंदगी में एक बार फिर नए शख्स की एंट्री हो गई है। इस वक्त वह फैशन डिजाइनर अर्जुन खन्ना को डेट कर रही हैं। अर्जुन भी जावेद जाफरी के नॉन प्रॉफिट ऑर्गनाइजेशन से जुड़े हैं और उन्होंने ही किम को इस प्रोजेक्ट के बारे में बताया था।

ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन पहुंचे माल्टा... यहां होगी 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग

इनके साथ जुड़ा किम का नाम

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने क्रिकेटर युवराज सिंह को करीब 4 साल तक डेट किया था। युवी से ब्रेकअप होने के बाद किम ने स्पेनिश सिंगर कार्लोस मारीन को डेट किया। इसके बाद रॉक ऑन के निर्देशक अभिषेक कपूर और फैशन डिजाइनर अर्जुन खन्ना के साथ भी किम का नाम जुड़ा। इसके बाद किम ने अली पुंजानी से शादी कर ली।

इन फिल्मों में किया काम

किम ने वैसे तो 1993 में 'डर' फिल्म में काम किया था, लेकिन उन्हें साल 2000 में 'मोहब्बतें' से नाम कमाया। इसके बाद उन्होंने 'फिदा' (2004), 'तुम से अच्छा कौन है' (2002), 'नेहले पर देहला' (2007) और 'ताजमहल' (2005) जैसी फिल्मों में काम किया। किम को आखिरी बार 2009 की तेलुगू फिल्म 'मगधीरा' में देखा गया था।

(चैंपियंस ट्रॉफी की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)