logo-image

ट्विंकल खन्ना की सलाह पर कीकू शारदा ने अपने अंदाज में उड़ाया MSG का मजाक

बलात्कार मामले में दोषी करार दिए गए डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह की सजा के ऐलान के बाद कॉमेडियन एक्टर कीकू शारदा ने मजाक उड़ाने का मौका नहीं छोड़ा।

Updated on: 29 Aug 2017, 06:52 AM

ऩई दिल्ली:

बलात्कार मामले में दोषी करार दिए गए डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह की सजा के ऐलान के बाद कॉमेडियन एक्टर कीकू शारदा ने मजाक उड़ाने का मौका नहीं छोड़ा। उन्होंने अपनी पत्नी के साथ एक फोटो ट्विटर पर शेयर की है।

इस फोटो के नीचे उन्होंने लिखा है, 'बगैर मोनो सोडियम ग्लूटामेट के चाइनीज़ खाने का लुत्फ ले रहा हूं।' बात दें कि मोनो सोडियम ग्लूटामेट को शॉर्ट फॉर्म में एमएसजी कहते हैं। गुरमीत राम रहीम सिंह भी खुद को एमएसजी (मेसेंजर ऑफ गॉड) कहते हैं।  

दरअसल डेढ साल पहले कीकू शारदा को राम रहीम का मजाक उड़ाने के कारण जेल जान पड़ गया था। जनवरी 2016 में कीकू शारदा ने कलर्स के कॉमेडी शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में राम रहीम को कॉपी किया था। इसके बाद राम रहीम के समर्थकों ने उन पर धार्मिक भावनाओं को भड़काने के आरोप में केस दर्ज कराया था।

इसे भी पढ़ें: गुरमीत सिंह पर ट्विंकल खन्ना बोलीं- 'जब लव चार्जर की बैट्री खत्म हुई'

कीकू को कैथल पुलिस ने मुंबई से गिरफ्तार किया। बाद में 1 लाख रुपये के निजी मुचलके पर कीकू को छोड़ा गया। अब जहां कीकू जेल से बाहर हैं वहीं राम रहीम अब अपनी साध्वियों के साथ रेप करने के लिए सलाखों के पीछे जा चुके हैं।

इसे भी पढ़ें: डेरा प्रमुख राम रहीम ने 'एमएसजी' के साथ इन फिल्मों में किए खतरनाक स्टंट