logo-image

कियारा आडवाणी ने शेयर किया अपने पहले अफेयर का किस्सा, कहा- जब मां को पता चला फिर..

कबीर सिंह के बाद कियारा साउथ की एक और सुपरहिट फिल्म 'कंचना' के हिंदी रीमेक लक्ष्मी बॉम्ब में नजर आएंगी.

Updated on: 14 Jun 2019, 12:56 PM

नई दिल्ली:

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म कबीर सिंह इस साल 21 जून को रिलीज होने वाली है. फिल्म के दोनों ही स्टार्स जोर-शोर से फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. इस बीच कियारा ने अपनी लाइफ से जुड़ा एक मजेदार किस्सा शेयर किया है.

फिल्म के प्रमोशनल इवेंट में कियारा ने अपने पहले अफेयर के बारे में बताया. कियारा ने बताया कि जब वह 10 वीं क्लास में थीं तब उन्हें पहली बार प्यार हुआ था. लेकिन ये रिश्ता कुछ ही दिन तक चला. ये बात जब मेरी मां को पता चली तो वह मुझपर काफी नाराज हुईं क्योंकि मैं सिर्फ 10 वीं क्लास में थीं और मुझे इन सबकी जगह अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना जरूरी था.

ये भी देखें: Kiara Advani की Acting और खूबसूरती के कायल हैं फैंस, देखें कियारा की ये खास Photos

अगर कबीर सिंह के बारे में बात करें तो 'कबीर सिंह' एक भावुक प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म है. फिल्म में शाहिद और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं. इसमें कबीर (शाहिद) की कहानी बताई गई है, जो अंतिम वर्ष का मेडिकल छात्र है. वह कॉलेज में अपनी जूनियर प्रीति से प्यार कर बैठता है. फिल्म में कियारा ने एक आम कॉलेज छात्रा का किरदार निभाया है.

कबीर सिंह के बाद कियारा साउथ की एक और सुपरहिट फिल्म 'कंचना' के हिंदी रीमेक लक्ष्मी बॉम्ब में नजर आएंगी. इसके अलावा कियारा 'गुड न्यूज', 'कबीर सिंह', 'शेरशाह' में नजर आएंगी.