logo-image

वायरल हो रहा है खेसारी का ये होली सॉन्ग, 'होली में बरामदा में सुते के' देखकर आ जाएगा मजा

इस सुपरहिट सॉन्ग के लिरिक्स श्याम देहाती ने लिखे हैं. गाने को म्यूजिक आशीष वर्मा ने दिया है.

Updated on: 15 Mar 2019, 01:41 PM

नई दिल्ली:

रंगों का त्योहार इस साल 21 मार्च को है. अब जब कि होली को आने में कुछ ही दिन बाकी है. होली के गानें चारों ओर धूम मचा रहे हैं. गली, मोहल्लों में अभी से ही होली के गाने सुनाई देने लगे हैं. खासकर भोजपुरी के गानों की इन दिनों धूम है. यूट्यूब पर भोजपुरी गाने धमाल मचाए हुए हैं. खेसारी लाल यादव से लेकर दिनेश लाल यादव निरहुआ के गाने काफी पसंद किए जा रहे हैं. हाल ही खेसारी का एक होली सॉन्ग 'होली में बारमदा में सुते के' काफी पॉपुलर हो रहा है.

इस सुपरहिट सॉन्ग के लिरिक्स श्याम देहाती ने लिखे हैं. गाने को म्यूजिक आशीष वर्मा ने दिया है. होली का ये गाना काफी रोमांटिक है जिसमें एक औरत अपने पति से होली खेलने को लेकर लड़ती हुई दिखाई दे रही है.

बता दें कि खेसारी अपनी एक्टिंग के अलावा अपनी गायिकी के लिए भी जाने जाते हैं. उन्होंने कई फिल्मों में गाने भी गाए हैं. जल्द ही उनकी नई फिल्म 'जाल' भी रिलीज होने वाली है. फिल्म में खेसारी के साथ शुभी शर्मा, पूजा गांगुली, मनीष चतुर्वेदी, दीपक सिन्हा, अयाज़ खान,धामा वर्मा, सायना सिंह, महेश आचार्य, पप्पू यादव, नीरज यादव और सोनू पांडे आदि मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं.

अपनी आने वाली फिल्म जाल को लेकर खेसारी लाल ने बताया कि वह इसमें पहली बार एक चोर की भूमिका में दिखेंगे. वैसे अभी हाल ही में खेसारीलाल ने फिल्म कुली नंबर वन की शूटिंग भी समाप्त की है और जल्द ही रिलीज होने वाली है.