logo-image

बॉक्स ऑफिस पर 'जीरो' को टक्कर देगी 'केजीएफ', शाहरुख के लिए बन सकती है मुसीबत

केजीएफ को प्रशांत नील ने डायरेक्शन किया है और होमबेल फिल्म्स प्रोडक्शन की फ़िल्म है.

Updated on: 06 Dec 2018, 01:39 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान शाहुरुख खान की मच अवेटेड फिल्म 'जीरो' 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है. ये आनंद एल राय के निर्देशन में बनी है. वहीं इस दिन 'के.जी.एफ चैप्टर 1' भी रिलीज होगी. खास बात ये है कि के.जी. एफ पांच भाषाओंं में रिलीज होगी. इस फिल्म में साउथ के स्टार यश लीड रोल में दिखेंगे. वहीं माना जा रहा है कि दोनों ही फिल्में एक साथ रिलीज होने से कमाई पर इसका असर पड़ेगा.  

निर्माता रितेश सिधवानी का कहना है कि इससे कुछ फर्क नहीं पड़ेगा. उन्होंने कहा कि दोनों फिल्मों के बीच बिल्कुल भी टकराव नहीं है. मुंबई में बुधवार को 'के.जी.एफ चेपटर 1' के दूसरे ट्रेलर की रिलीज दौरान अभिनेता और निर्माता फरहान अख्तर के साथ रितेश सिधवानी और फिल्म के मुख्य कलाकार यश और श्रीनिधि शेट्टी मौजूद थे.

वहीं एक्सेल एंटरटेंमेंट के रितेश सिधवानी ने कहा, "मुझे नहीं लगता की दोनों के बीच किसी तरह की टक्कर है. दोनों फिल्मों का अपना अलग स्पेस है. दोनों फिल्मों को एक समय पर रिलीज करने का मकसद यही है कि यह साउथ में महत्वपूर्ण त्योहारी दिन है और हम इसे चार अलग-अलग दक्षिण भारतीय भाषा में रिलीज कर रहे हैं.

बता दें कि फिल्म केजीएफ की कहानी रॉकी (यश) पर बेस्ड है जिसका उद्देश्य दुनिया और सोने की खान जीतना है. फिल्म में सोने की खनन और कर्नाटक के कोलार क्षेत्र में राज करने वाले माफिया के इतिहास से जुड़ी रोचक कहानी दिखाई जाएगी. फिल्म हिंदी,तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ पांच अलग-अलग भाषाओं में रिलीज होगी.

केजीएफ को प्रशांत नील ने डायरेक्शन किया है और होमबेल फिल्म्स प्रोडक्शन की फ़िल्म है. विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित केजीएफ के लिए राइल बसरूर ने संगीत बनाया है. के.जी.एफ एक्सेल एंटरटेनमेंट की पहली कन्नड़ फ़िल्म है. यह पीरियड ड्रामा 70 के दशक के कार्यकाल पर आधारित है और इसे दो भागों में बनाया जाएगा. केजीएफ चैप्टर 1 होगा जो 21 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी.

(इनपुट आईएएनएस से)