logo-image

ट्विटर पर 10 करोड़ फॉलोअर्स वाली पहली हस्ती बनी केटी पेरी

मशहूर हॉलीवुड पॉप सिंगर केटी पेरी ने दुनियाभर के सेलीब्रिटीज को पीछे छोड़ते हुए ट्विटर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली हस्ती बन गई है।

Updated on: 19 Jun 2017, 10:05 AM

नई दिल्ली:

मशहूर हॉलीवुड पॉप सिंगर केटी पेरी ने दुनियाभर के सेलीब्रिटीज को पीछे छोड़ते हुए ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली हस्ती बन गई है। ट्विटर पर फॉलोवर्स की संख्या 10 करोड़ से ज्यादा हो गई हैं। 

पेरी के नए अल्बम 'विटनेस' के गाने के साथ ट्विटर ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से पोस्ट किया, 'आज हम इतिहास के गवाह हैं। केटी पेरी को बधाई। प्रशंसकों की संख्या 10 करोड़।'  पेरी ने इस ट्वीट के जवाब में लिखा- शुक्रिया ट्विटर मुझे हमेशा चुनाव का एक मौका देने के लिए। 

बता दें कि पेरी साल 2009 में ट्विटर से जुड़ीं और तब से वह सक्रिय हैं। वर्ष 2012 में उनके फालोवरों की संख्या पांच करोड़ थी।

गौरतलब है कि केटी ने ट्विटर पर फॉलोवर्स की संख्या के मामले में बराक ओबामा, जस्टिन बीबर और डोनाल्ड ट्रंप को पीछे छोड़ दिया है। बीबर को ट्विटर पर 9 करोड़ 67 लाख लोग फॉलो करते हैं वहीं ओबामा को 9 करोड़ लोग इस सोशल नेटवर्किंग साइट पर फॉलो कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: 'अमर अकबर एंथनी' पर किताब देख खुश हुए अमिताभ बच्चन, ऐसे बयां की अपनी खुशी

हाल ही में केटी को भारतीयों के गुस्से का सामना करना पड़ा था। पेरी ने इंस्‍टाग्राम पर मां काली की साझा करते हुए लिखा था, 'करंट मूड' (वर्तमान मूड)।  इसके लिए उन्हें उनकी काफी आलोचना की गई। लोगों का कहना है कि वे अपने मूड को दर्शाने के लिए इस तरह भारतीय देवी के चित्र की तस्वीर का इस्तेमाल नहीं कर सकती।

इसे भी पढ़ें: 'ट्यूबलाइट' में सलमान खान का ऐसा होगा लुक, जारी हुआ नया पोस्टर

IANS के इनपुट के साथ