logo-image

Viral Video: सुनील ग्रोवर के शो में पहुंचे कार्तिक और कृति सेनन ने की जमकर मस्ती, 'धक-धक' सॉन्ग पर किया डांस

लक्ष्मन उतेकर के डायरेक्शन में बनी 'लुका छुपी' 1 मार्च को रिलीज होगी.

Updated on: 09 Feb 2019, 04:12 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कृति सेनन की जोड़ी से सजी फिल्म 'लुका छुपी' (Luka Chuppi) 1 मार्च को रिलीज हो रही है. अब जबकि फिल्म को रिलीज होने में कुछ ही दिन बाकी है दोनों ही स्टार्स फिल्म का प्रमोशन जोर-शोर से कर रहे हैं. इस सिलसिले में कृति और कार्तिक कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के शो 'कानपुर वाले खुरानाज (Kanpur Waale Khuranas)' में पहुंचे. जहां सुनील ग्रोवर ने दोनों के साथ जमकर मस्ती की.

खास बात ये है कि इस शो में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) ने मिलकर माधुरी दीक्षित के सुपरहिट सॉन्ग 'धक-धक करने लगा' पर जबरदस्त डांस किया. वहीं उनके साथ पंकज त्रिपाठी ने फराह खान के साथ डांस किया. जो कि बेहद कमाल का था. फिलहाल ये वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. जो कि काफी वायरल हो रहा है. स्टार प्लस (Star Plus) पर यह एपिसोड आज रात 9.30 बजे आएगा.

बता दें कि लक्ष्मन उतेकर के डायरेक्शन में बनी 'लुका छुपी' 1 मार्च को रिलीज होगी. इस फिल्म की कहानी कार्तिक और कृति पर बेस्ड है जो शादी से पहले लिव इन में रहना चाहते हैं. लेकिन इस बीच दोनों के घर वालों को दोनों के रिश्तों के बारे में मालूम चल जाता है. फिर शुरू होता है कार्तिक और कृति की धमाचौकड़ी जिसे देखकर आप हंसने पर मजबूर हो जाएंगे.