logo-image

लैक्मे फैशन वीक 2018: रैंप पर गॉर्जियस लुक में दिखीं करीना कपूर, जानें उनका स्टाइल मंत्र

साल 2016 में मां बनने के बाद करीना अब शशांक घोष की 'वीरे दी वेडिंग' में दिखेंगी। इसमें सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया उनकी सह-कलाकार हैं।

Updated on: 06 Feb 2018, 10:01 AM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अगले दो दशक तक फिल्म इंडस्ट्री में काम करेंगी। जी हां, यह बात उन्होंने खुद कही। बेबो ने कहा कि फिल्म उद्योग में उनका सफर बहुत शिक्षाप्रद और समृद्ध रहा है। वह बॉलीवुड में अगले दो दशकों तक और काम करना चाहती हैं।

करीना ने एजेंसी से कहा, 'यह सम्मानजनक रहा है और मैं कहूंगी कि बेहद अच्छा रहा है। 18 साल हो चुके हैं और सफर जारी है। मुझे यहां अगले दो दशक तक और काम करने की उम्मीद है।'

फिल्म उद्योग में साल 2000 में 'रिफ्यूजी' से पदार्पण करने वाली करीना ने 'जब वी मेट', 'कभी खुशी कभी गम', 'तलाश: द हंट बिगेन्स..', 'युवा', 'ओमकारा' और 'उड़ता पंजाब' जैसी सफल फिल्मों में काम किया है।

ये भी पढ़ें: कॉमेडी किंग जल्द करेंगे वापसी, कपिल शर्मा ला रहे हैं नया शो

साल 2016 में मां बनने के बाद करीना अब शशांक घोष की 'वीरे दी वेडिंग' में दिखेंगी। इसमें सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया उनकी सह-कलाकार हैं। यह फिल्म एक जून को रिलीज होगी।

उन्होंने कहा कि वह इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं। यह चार दोस्तों की कहानी है। महिला कलाकारों के साथ-साथ फिल्म की दो प्रोड्यूसर भी महिलाएं हैं। यह एक मजेदार फिल्म है और उम्मीद है कि लोगों को पसंद आएगी।

एक फिल्म में कई महिला कलाकार होने पर किसी प्रतिस्पर्धा या द्वेष से इनकार करते हुए उन्होंने कहा, 'यह मात्र भ्रम है। हम सभी दोस्त हैं।'

करीना ने हाल ही में लैक्मे फैशन वीक (एलएफडब्ल्यू) समर/रिसोर्ट 2018 के ग्रांड फिनाले में डिजायनर अनामिका खन्ना के लिए बतौर शोस्टॉपर रैंप पर वॉक की थी।

 

#aboutlastnight #lwfss2018 #grandfinale in @anamikakhanna.in 👌

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on Feb 4, 2018 at 11:05pm PST

फैशन पर अपनी पसंद बताते हुए उन्होंने कहा, 'मेरे लिए यह कभी मायने नहीं रखता कि मैंने क्या पहना है और मैं क्या पहनने वाली हूं। मैं वही पहनती हूं जो मुझे आरामदायक लगता है और मुझे लगता है कि व्यक्ति जिन कपड़ों में आरामदायक है, वह उन्हीं कपड़ों में सबसे ज्यादा स्टाइलिश नजर आएगा।'

ये भी पढ़ें: 'कुंवारा है पर हमारा है' में दिखेंगे 'बाल हनुमान'