logo-image

सोशल मीडिया पर सारे कमेंट्स पढ़ते हैं करण जौहर, Troll होने को लेकर दिया ये शानदार जवाब

फिल्मकार ने सोशल मीडिया से निपटने का अपना तरीका अपने कार्यक्रम 'कॉफी विद करण' के सीजन छह के दौरान अभिनेता शाहिद कपूर और उनके भाई ईशान खट्टर से बात करने के दौरान बताया.

Updated on: 13 Jan 2019, 09:33 AM

मुंबई:

फिल्मकार करण जौहर सोशल मीडिया पर उनके बारे में लिखी हुई सारी बातें पढ़ते हैं और कहते हैं कि उन्हें प्रशंसा और आलोचना से मजबूती मिलती है. बता दें कि करण दिन दिनों अपने पॉपुलर टॉक शो 'कॉफी विद करण' के 6वें सीजन को होस्ट कर रहे हैं.

करण ने कहा, 'आपकी प्रशंसा, आलोचना कहीं ना कहीं आपको मजबूत बनाती है. मैं अपनी बहुत आलोचना सुनता हूं और कभी-कभी जागते ही गालियां और घटिया बातें पढ़ता हूं, जो वे मेरे बारे में लिखते हैं, लेकिन उनमें से कुछ चीजें वास्तव में सच होती हैं.'

ये भी पढ़ें: Wink Girl प्रिया प्रकाश वॉरियर पहुंचीं मुंबई, सेलेब्स के साथ खिंचवाई फोटो तो यूजर्स बोले- इतनी अटेंशन क्यों!

उन्होंने कहा, 'जब वे आपकी आलोचना करते हैं, तो वे ऐसी जानकारी के आधार पर कहते हैं जो आपके पास जरूर होनी चाहिए. तो, अच्छी और बुरी तथा कभी-कभी बुरे से मुह मोड़ना भी जरूरी है.'

फिल्मकार ने सोशल मीडिया से निपटने का अपना तरीका अपने कार्यक्रम 'कॉफी विद करण' के सीजन छह के दौरान अभिनेता शाहिद कपूर और उनके भाई ईशान खट्टर से बात करने के दौरान बताया.

View this post on Instagram

A post shared by Ishaan Khatter (@ishaan95) on

सोशल मीडिया पर नकारात्मकता से निपटने के सवाल पर उन्होंने कहा, 'मैं वास्तव में इसे दवाब के तौर पर नहीं लेता हूं, मैं इसके साथ शांत रहता हूं. मैं इसे इतनी ही महत्ता देता हूं जितनी जरूरी है.'

लेकिन शाहिद ने कहा कि वे भद्दे कमेंट्स पर ध्यान नहीं देते हैं, क्योंकि इसमें सिर्फ अपना सर लड़ाना ही है. कार्यक्रम रविवार को स्टार वर्ल्ड पर प्रसारित होगा.

करण का टॉक शो इन दिनों चर्चा में है, क्योंकि हाल ही में उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम से हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को बुलाया था. बातचीत के दौरान हार्दिक ने महिलाओं को लेकर ऐसा विवादित बयान दे दिया कि उस पर विवाद खड़ा हो गया. यह विवाद इतना बढ़ गया कि पांड्या और राहुल को जांच होने तक टीम से निलंबित कर दिया गया है. 

(IANS इनपुट के साथ)