logo-image

कंगना ने कहा- विशाल भारद्वाज संवेदनशील इंसान हैं

पहली बार विशाल भारद्वाज के साथ काम करने वाली कंगना ने कहा कि अगर वह नाराज हों तो भी सेट पर चिल्लाकर गुस्सा जाहिर नहीं करते हैं।

Updated on: 25 Feb 2017, 12:21 AM

नई दिल्ली:

फिल्मकार विशाल भारद्वाज की फिल्म 'रंगून' में शाहिद कपूर और सैफ अली खान के साथ काम करने वाली राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि विशाल बहुत संवेदनशील इंसान हैं। पहली बार विशाल भारद्वाज के साथ काम करने वाली कंगना ने कहा कि अगर वह नाराज हों तो भी सेट पर चिल्लाकर गुस्सा जाहिर नहीं करते हैं।

कंगना ने जूम टीवी पर प्रसारित होने वाले शो 'यार मेरा सुपरस्टार सीजन-2' में कहा, 'वह चीखते नहीं है, लेकिन वह बहुत परेशान हो जाते हैं। वह बहुत भावुक हैं। वह चिल्लाते या नाराज नहीं होते हैं, लेकिन वह बस परेशान हो जाते हैं।'

कंगना ने कहा कि भारद्वाज के चेहरे को देखकर उनकी मनोस्थिति का अंदाजा लगाया जा सकता है। पता चल जाता है कि वह नाराज हैं या उन्हें कुछ पसंद नहीं आया है। वह कुछ कहते नहीं, लेकिन सब चेहरे पर दिख जाता है।

ये भी पढ़ें, In Pics: आयशा टाकिया का लिप सर्जरी के बाद बदला चेहरा, तस्वीरें हुईं वायरल

इस शो में कंगना के साथ शामिल हुए शाहिद ने कहा, 'मेरे साथ ऐसा कम ही होता है। वह चिल्लाते या गुस्सा नहीं करते हैं, लेकिन वह निश्चित रूप से बहुत संवेदनशील शख्स हैं। मैंने उनके साथ तीन फिल्में की है, इसलिए मैं उनको समझता हूं और उनके हिसाब से काम करता हूं, लेकिन पहली बार उनके साथ काम करने वाले कलाकार के लिए यह अलग अनुभव होता है।'

ये भी पढ़ें, मलयालम अभिनेत्री अपहरण मामला: मुख्य आरोपी पल्सर सुनील को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा

'यार मेरा सुपरस्टार सीजन-2' के इस एपिसोड का प्रसारण शनिवार को जूम पर होगा।