logo-image

Kalank: कृति सेनन की कातिलाना अदाओं के साथ रिलीज हुआ 'ऐरा गैरा' सॉन्ग, साथ में नजर आए आदित्य-वरुण धवन

कलंक में माधुरी दीक्षित के अलावा वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ रॉय कपूर जैसे सितारे नजर आएंगे.

Updated on: 14 Apr 2019, 12:53 PM

नई दिल्ली:

कृति सेनन की कातिल अदाओं के साथ फिल्म 'कलंक' का पांचवा गाना 'ऐरा गैरा' रिलीज हो गया है. फिल्म के इस गाने में कृति सेनन के साथ वरुण धवन और आदित्य रॉय कपूर भी नजर आएंगे. गाने में तीनों ही स्टार्स की डांस जुगलबंदी काफी दमदार है जो आपको भी पसंद आएगी. कलंक के कृति के आइटम डांस का तड़का वाकई शानदार हैं खासकर उनकी अदाएं जो किसी को भी दीवाना बना देंगी. अब तक इस गाने को 38 लाख से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं.

बता दें कि कलंक में माधुरी दीक्षित के अलावा वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ रॉय कपूर जैसे सितारे नजर आएंगे. फिल्म कलंक का बजट 80 करोड़ बताया जा रहा है. वहीं इस फिल्म में करीब दो दशक के बाद संजय दत्त और माधुरी की जोड़ी देखी जाएगी.

साल 1984 में फिल्म 'अबोध' के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वाली माधुरी भारतीय सिनेमा का महत्वपूर्ण चेहरा रही हैं. उन्होंने 'राम लखन', 'बेटा', 'तेजाब' और 'खलनायक' जैसी कई फिल्मों में काम किया है. कलंक को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया था फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी.