logo-image

सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' ट्रेलर की रिलीज डेट हुई आउट

सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में 'ट्यूबलाइट का मेकिंग' टीजर रिलीज किया गया है।

Updated on: 23 May 2017, 11:17 PM

नई दिल्ली:

सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है। दो दिन बाद फिल्म का ट्रेलर जारी किया जाएगा लेकिन उससे पहले 'ट्यूबलाइट का मेकिंग' टीजर रिलीज किया गया है।

मेकिंग वीडियो में उनके फिल्म के बाल कलाकार पर फोकस किया गया है। सलमान इस वीडियो में बच्चे के साथ खूब मस्ती करते नज़र आ रहे हैं।

मेकिंग के टीजर को देखकर ऐसा लग रहा है कि फिल्म मजेदार और मस्ती से भरपूर होगी। फिल्म के ट्रेलर डेट की निर्देशक कबीर खान ने जानकारी दी और साथ में केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड सर्टिफिकेट भी शेयर किया।

मनाली और लेह में शूट हुई 'ट्यूबलाइट' में सलमान के साथ चीनी स्टार झू झू भी नजर आएंगी। मीडिया खबरों के मुताबिक ट्रेलर लॉन्च के मौके पर झू झू मौजूद नहीं होंगी लेकिन फिल्म के होने वाले प्रमोशन में वे टीम के साथ मौजूद होंगी।

और पढ़ें: 'दंगल' के बाद 'बाहुबली' चीन में धमाल मचाने को तैयार, जुलाई में होगी रिलीज

पांच पोस्टर हुए रिलीज

'ट्यूबलाइट' का टीजर और गाना रिलीज होने से पहले सलमान खान और डायरेक्टर कबीर खान ने फिल्म के पांच पोस्टर रिलीज किए हैं। हर पोस्टर में सलमान खान अलग अंदाज में नजर आए हैं।

ईद पर होगी रिलीज

इस फिल्म में सलमान के साथ सोहेल खान और चीनी स्टार झू झू जैसे सितारे भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। ट्यूबलाइट 23 जून को ईद के मौके पर रिलीज होगी।

सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'टाइगर जिन्दा है' की शूटिंग में व्यस्त है। यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) की यह फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित फिल्म में सलमान और अभिनेत्री कैटरीना कैफ प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

और पढ़ें: राजकुमार राव की 'बहन होगी तेरी' की रिलीज डेट के साथ 'तेरी यादों में' गाना भी हुआ आउट