logo-image

जानिए पॉप सिंगर जस्टिन बीबर का भारत में कसंर्ट से लेकर क्या है पूरा शेड्यूल

ऐसे में भारत के साथ ही उनका यहां पहला कसंर्ट काफी महत्व रखता है। आइए हम आपको बताते हैं, जस्टिन बीबर के भारत दौरे का पूरा शेड्यूल।

Updated on: 09 May 2017, 06:03 PM

नई दिल्ली:

पॉप सिंगर जस्टिन बीबर के 10 मई को मुंबई में होने वाले कसंर्ट की तैयारियां जोरों शोरों पर हैं। बीबर के फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक कोई इस कंसर्ट अपनी नजरे टिकाए हुए है। बीबर जल्द ही मुंबई पहुंच जाएंगे। इसके साथ ही ग्रैमी पुरस्कार विजेता जस्टिन बीबर जल्द ही करन जौहर के शो 'कॉफी विद करन' में भी नजर आएंगे। बीबर अपने 'जस्टिन बीबर पर्पस टूर' के तहत पहली बार भारत आ रहे हैं।

ऐसे में भारत के साथ ही उनका यहां पहला कसंर्ट काफी महत्व रखता है। आइए हम आपको बताते हैं, जस्टिन बीबर के भारत दौरे का पूरा शेड्यूल।

बता दें कि बीबर भारत में 'कॉफी विद करन' के छठे संस्करण का आगाज करेंगे। खबरों की मानें तो, यह पहला मौका होगा जब भारतीय चैट शो में बीबर जैसी अंतर्राष्ट्रीय हस्ती दिखाई देगी।

ये भी पढ़ें: यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखा गया था जस्टिन बीबर का ये गाना...जानें 10 खास बातें

वहीं इससे पहले करन इंटरनेशनल हस्तियां रिचर्ड गेरे, मारिया शारापोवा, ह्यूग जैकमैन, क्रिस्टिन लूबोटिन के साथ शानदार वार्तालाप कर चुके हैं।

कंसर्ट में 45,000 लोग होंगे शामिल

खबरों के अनुसार, बुधवार को मुंबई में होने वाले इस शो में करीब 45,000 लोग हिस्सा लेंगे। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इसके लिए मुंबई पुलिस करीब 500 से ज्यादा पुलिस वालों की तैनाती करेगी।

75 हजार रुपये तक बिके टिकट, बच्चों को मुफ्त में एंट्री

जस्टिन बीबर के कंसर्ट के टिकट करीब 75,000 तक के बिक रहे हैं। लेकिन इस शो में 100 ऐसे बच्चों को मुफ्त में एंट्री दी जाएगी। इन बच्चों के लिए स्टेडियम में अलग से खाने का सामान भी दिया जाएगा।

बीबर का शेड्यूल, जैकलिन फर्नांडिज करेंगी मेजबानी

बीबर 8 मई को मुंबई पहुंचेंगे। 9 मई को बीबर मुंबई के मशहूर जगहों पर घूमने जाएंगे। अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडिज बीबर की मेजबानी करेंगी और उन्हें मुंबई के मशहूर जगहों पर लेकर जाएंगी।

और पढ़ें: भ्रष्टाचार के आरोपों पर सत्येंद्र जैन ने कहा, कपिल मिश्रा मानसिक संतुलन खो चुके हैं

हाल ही में जैकलीन ने बताया था कि वो बीबर को गेटवे ऑफ इंडिया, इस्कान टेम्पल, खरीदारी के लिए मशहूर बाजार कोलाबा कॉजवे के साथ ही आटो के जरिए बांद्रा की सड़कों के भी चक्कर लगवाना चाहती हैं। 10 मई को मुंबई के पाटिल स्टेडियम में बीबर का कसंर्ट होगा। वेबसाइट एबीपी के अनुसार 11 और 12 मई को बीबर दिल्ली, जयपुर और आगरा जाएंगे।

जस्टिन के लिए सनी का वीडियो

सोनाक्षी सिन्हा, दिशा पटानी से लेकर सनी लियोनी जैसे सितारे भी जस्टिन बीबर के फैन हैं। बेबी डॉल सनी लियोनी ने तो बीबर के लिए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए कह रही हैं, 'हैल्लो बीबर, मैं सनी लियोनी हूं। मैं भारत में आपका स्वागत करती हूं और साथ ही मुझे आपको एक सलाह देनी है।' सनी आगे कहती हैं कि जब आप परफॉर्म करने स्टेज पर जाएं तो यह स्टेप जरूर करें।'

शेरा की मिली सुरक्षा

सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा पॉप स्टार जस्टिन बीबर की सुरक्षा मे तैनात होंगे।

ये भी पढ़ें: जस्टिन बीबर को रणबीर कपूर की बहन रिद्धीमा कपूर देंगी ये खास सरप्राइज, आप भी देखें

आईपीएल 10 से जुड़ी हर बड़ी खबर के लिए यहां क्लिक करें