logo-image

जूनियर एनटीआर की फिल्म 'जय लव कुश' की बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई, 100 करोड़ क्लब में हुई शामिल

सुपरहिट एक्टर एन.टी रामा राव जूनियर की तेलुगू एक्शन फिल्म 'जय लव कुश' ने दुनिया भर में रिलीज के बाद पांच दिनों में 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की।

Updated on: 28 Sep 2017, 12:19 PM

नई दिल्ली:

टॉलीवुड इंडस्ट्री फिल्में भी बॉलीवुड फिल्मों की तरह कमाई का रिकॉर्ड तोड़ने में पीछे नहीं है। सुपरहिट एक्टर एन.टी रामा राव जूनियर की तेलुगू एक्शन फिल्म 'जय लव कुश' ने दुनिया भर में रिलीज के बाद पांच दिनों में 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की।

एक ऑफिशियल पोस्टर में निर्माताओं ने घोषणा की है कि फिल्म 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गई है।

फिल्म को मिली प्रतिक्रिया से उत्साहित एनटीआर ने ट्वीट किया, 'जय लव कुश' के लिए इतना प्यार बेहद संतोषजनक है। मैं एक कलाकार के रूप में इससे बेहतर की इच्छा नहीं कर सकता। 'जय लव कुश' की पूरी टीम की तरफ से सभी को धन्यवाद।'

इस फिल्म में एन.टी.आर तीन किरदार है। अंतराष्ट्रीय मेकअप आर्टिस्ट हार्टवेल को एनटीआर की फिल्म में लुक की जिम्मेदारी दी गई थी।

हार्टवेल को रामा राव के चेहरे जैसे मुखौटे के माप के लिए खासकर लॉस एंगेल्स से बुलाया गया था। एनटीआर पहली बार प्रोस्थेटिक(बनावटी अंगों का प्रयोग) का इस्तेमाल करते हुए नजर आये।
एनटीआर की 27th फिल्म जय लव कुश का निर्देशन के.एस. रविन्द्र (बॉबी) ने किया है। पहली बार रामा राव तीन किरदार में नजर आये।  एनटीआर आर्ट्स बैनर के तले बनी इस

फिल्म में लव कुश और जय का किरदार निभाते हुए नजर आये। इस फिल्म में निवेदा थॉमस और राशि खन्ना लीड एक्ट्रेस के तौर पर होंगी।

InPics: सलमान खान की 'लकी' हीरोइन स्नेहा उलाल का TV टीवी शो डेब्यू, बोल्ड लुक में आएंगी नजर

(इनपुट- आईएएनएस)