logo-image

इस दिन रिलीज होगी जॉन अब्राहम की RAW, जानिए क्या है खास

फिल्म के डायरेक्टर रॉबी ग्रेवाल ने जॉन के लुक को लेकर कहा था कि उनका लुक एकदम अलग होगा

Updated on: 12 Jan 2019, 12:58 PM

नई दिल्ली:

जॉन अब्राहम की मच अवेटेड फिल्म रोमियो अकबर वाल्टर के रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया गया है. रॉबी ग्रेवाल के डायरेक्शन में बनी फिल्म 12 अप्रेल 2019 को रिलीज होगी. इस फिल्म में गोल्ड की एक्ट्रेस मौनी रॉय, जैकी श्रॉफ, सुचित्रा कृष्णमूर्ति और सिकंदर खेर नजर आएंगे. फिल्म की कहानी 1970 के दशक की है. इसमें जॉन अलग लुक और किरदार में नजर आएंगे. इसलिए नेशनल अवार्ड विजेता मेकअप आर्टिस्ट विक्रम गायकवाड़ और कॉस्ट्यूम डिजाइनर अमीरा पुलवानी को चुना गया है.

फिल्म की शूटिंग नेपाल, गुजरात, श्रीनगर और दिल्ली में शूट हुआ है. फिल्म के डायरेक्टर रॉबी ग्रेवाल ने जॉन के लुक को लेकर कहा था कि उनका लुक एकदम अलग होगा और फिल्म में वे कई अवतार में नजर आएंगे.

बता दें कि जॉन से पहले इस फिल्म के लिए सुशांत सिंह राजपूत का नाम चल रहा था लेकिन डेट न मिल पाने के कारण सुशांत का नाम इसमें फाइनल नहीं हो सका. इस फिल्म के अलावा जॉन की इस साल बाटला हाउस में भी नजर आएंगे. बाटला हाउस इस साल 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगी. यह फिल्म 2008 में दिल्ली में हुए बाटला हाउस एनकाउंटर पर बेस्ड है.

इसके अलावा वह फिल्म 1911 में नजर आएंगे. इस फिल्म को लेकर जॉन ने कहा था कि यह उनका ड्रीम प्रोजेक्ट है जो खुद भी एक फुटबॉल प्रेमी हैं. जॉन ने बताया था कि उनकी यह फिल्म भारतीय फुटबॉल खिलाड़ी शिवदास भादुड़ी की कहानी है. उनके नेतृत्व में मोहन बागान ने 1911 में आईएफए शील्ड फाइनल में शिरकत की थी और प्रतियोगिता जीतने वाली पहली एशियाई टीम बनी थी.