logo-image

#SatyamevaJayatePoster: करप्शन की कमर तोड़ेंगे जॉन अब्राहम, बॉक्स ऑफिस पर इन दो फिल्मों से होगी भिड़ंत

जॉन अब्राहम और मनोज वाजपेयी अभिनीत फिल्मकार मिलाप झवेरी की 'सत्यमेव जयते' का नया पोस्टर रिलीज़ हो चुका है।

Updated on: 20 Jun 2018, 11:42 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम और मनोज वाजपेयी अभिनीत फिल्मकार मिलाप झवेरी की 'सत्यमेव जयते' का नया पोस्टर रिलीज़ हो चुका है।

इस पोस्टर में जॉन अब्राहम इंटेस लुक में दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म में जॉन करप्शन की कमर तोड़ते हुए नज़र आएंगे। पोस्टर में लिखा हुआ है, 'बेईमान पिटेगा, करप्शन मिटेगा।''

'सत्यमेव जयते' में धुआंधार एक्शन और दमदार डायलॉग होंगे। यह फिल्म भूषण कुमार के टी-सीरीज और निखिल आडवाणी के एम्मे एंटरटेंमेंट के बैनर तले बन रही है।

पोस्टर से पहले फिल्म के मुख्य कलाकारों से सजी एक तस्वीर सामने आई थी, जिसमें मनोज, जॉन पर बंदूक ताने नजर आये जबकि जॉन के चेहरे पर निडरता का भाव दिखाई दिया। 

फिल्म 19 सितंबर 2008 की वास्तविक घटना पर आधारित है, जब दिल्ली के बाटला हाउस में इंडियन मुजाहिद्दीन (आईएम) के आतंकवादियों के खिलाफ अभियान चलाया गया था।

'सत्यमेव जयते' स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 

15 अगस्त के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर तीन बड़ी फिल्में दस्तक देने के लिए तैयार है। जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते', अक्षय कुमार की 'गोल्ड' के साथ देओल ब्रदर्स की 'यमला पगला दीवाना फिर से' की भिड़ंत होगी।

वहीं अक्षय कुमार की गोल्ड की कहानी हॉकी पर आधारित है। अक्षय कुमार पहली बार एक्सल इंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के साथ काम कर रहे हैं।

रीमा कागती के निर्देशन में बन रही गोल्ड 2018 में 15 अगस्त 'स्वतंत्रता दिवस' के मौके पर रिलीज होगी। 

इन दो फिल्मों के आलावा बॉक्स ऑफिस पर यमला पगला दीवाना फिरसे भी टकराएगी। कॉमिक एंटरटेनर फिल्म में फिर से धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल लोगों को गुदगुदाते नजर आएंगे। 

 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol) on Jun 13, 2018 at 8:47pm PDT


और पढ़ें: 'संजू' के नए गाने में ए आर रहमान का जादू, 'रूबी रूबी' हुआ रिलीज़