logo-image

अर्जुन कपूर की तरह श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी के साथ भी हुआ कुछ ऐसा, जिंदगीभर रहेगा मलाल

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी का निधन हो गया। हार्ट अटैक के कारण 54 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया।

Updated on: 26 Feb 2018, 08:42 AM

मुंबई:

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी का निधन हो गया। हार्ट अटैक के कारण 54 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। वह एक्टर और भतीजे मोहित मारवाह की शादी में शरीक होने के लिए दुबई गई थीं। उस वक्त पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी उनके साथ ही थे, लेकिन बड़ी बेटी जाह्नवी अपनी मां के साथ आखिरी पल नहीं बिता सकीं।

21 साल की जाह्नवी अपनी डेब्यू फिल्म 'धड़क' की शूटिंग में बिजी हैं। इसमें शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर भी लीड रोल में हैं। पिछले कई महीनों से दोनों शूटिंग कर रहे हैं। यह फिल्म 6 जुलाई को रिलीज होगी, लेकिन बेटी की डेब्यू फिल्म रिलीज होने के 5 महीने पहले ही श्रीदेवी चल बसीं। बेशक जाह्नवी को इस बात का बेहद मलाल रहेगा कि उनकी मां बेटी की डेब्यू फिल्म नहीं देख पाईं।

ये भी पढ़ें: दुबई में हार्ट अटैक से श्रीदेवी का निधन, आज मुंबई पहुंचेगा शव

 

My angel 💕

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on Aug 1, 2017 at 3:34pm PDT

जाह्नवी के सौतेले भाई अर्जुन कपूर के साथ 6 साल पहले कुछ ऐसा ही हुआ था। बोनी कपूर और उनकी पहली पत्नी मोना कपूर के दो बच्चे हैं- अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर। साल 2012 में अर्जुन 'इश्कजादे' फिल्म से डेब्यू करने वाले थे, लेकिन दो महीने पहले ही मार्च 2012 में उनकी मां मोना का कैंसर की वजह से निधन हो गया।

बता दें कि अर्जुन कपूर कई इंटरव्यू में यह बात कह चुके हैं कि उन्हें जिंदगीभर यह मलाल रहेगा कि उनकी मां उन्हें डेब्यू करते हुए नहीं देख पाईं।

ये भी पढ़ें: श्रीदेवी ही नहीं, इन फिल्मी हस्तियों की भी हार्ट अटैक से गई जान

 

💗

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on Feb 26, 2017 at 10:30am PST