logo-image

Pics: ईशान और जाह्नवी कपूर की 'धड़क' की शूटिंग शुरू, पहले दिन सेट पर अपनी बेटी संग दिखी श्रीदेवी

लंबे इंतजार के बाद श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे।

Updated on: 01 Dec 2017, 04:44 PM

नई दिल्ली:

लंबे इंतजार के बाद श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे फिल्मकार करण जौहर ने बताया कि ईशान खट्टर और जाह्न्वी कपूर ने 'धड़क' फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

करण ने ट्विटर पर तस्वीर साझा करते हुए लिखा, 'आज से 'धड़क' की यात्रा शुरू। जाह्नवी, ईशान और शशांक खैतान (फिल्म निर्देशक)।'

शेयर की गई तस्वीर में दोनों रैलिंग के पीछे बैठे हैं और कैमरे की तरफ उनकी पीठ है। इसमें जाह्न्वी गुलाबी रंग की ड्रेस में हैं और ईशान ब्लू शर्ट में नजर आ रहे है।

'धड़क' की शूटिंग उदयपुर में हो रही है। शूटिंग के पहले दिन सेट पर जाह्न्वी के साथ श्रीदेवी भी दिखीं।

 

A post shared by Manish Malhotra (@manishmalhotra05) on Nov 30, 2017 at 9:38pm PST

 

A post shared by Shashank Khaitan (@shashankkhaitan) on Nov 16, 2017 at 8:55pm PST

मशहूर मराठी फिल्म 'सैराट' की हिंदी रिमेक यह फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन तले निर्मित हो रही है। 'धड़क' अगले साल जुलाई में सिनेमाघरों में दस्तक देगी

यह जाह्न्वी की पहली फिल्म है, जबकि शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान की प्रसिद्ध विदेशी निर्देशक माजिद माजिदी की फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' के बाद यह दूसरी फिल्म है।

तुर्की में चल रहे अंतर्राष्ट्रीय बोस्फोरस फिल्म महोत्सव में ईशान खट्टर को अपनी पहली फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' के लिए बेस्ट एक्टर अवॉर्ड के पुरस्कार से नवाजा गया है। 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' 2018 की शुरुआत में रिलीज होगी।