logo-image

जाह्नवी कपूर की इस फोटोशूट को देखकर आ जाएगी श्रीदेवी की याद लेकिन नाराज हैं बोनी कपूर

जाह्नवी ने अपना लुक फेमस मैगजीन कॉस्मोपॉलिटन मैगजीन के लिए करवाया है.

Updated on: 31 Dec 2018, 01:32 PM

नई दिल्ली:

फिल्म धड़क से बॉलीवुड में कदम रखने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अक्सर अपने लुक और फैशन को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं. हाल ही उनका एक वीडियो सामने आया है. जाह्नवी के इस बदले हुए लुक को देखकर अपको श्रीदेवी की याद आ जाएगी. इस तस्वीर में जाह्नवी शार्ट हेयर कट में नजर आईं. जाह्नवी के इस बदले रूप को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं लेकिन जाह्ववी के पिता बोनी कपूर उनके इस लुक से काफी नाराज हैं. जाह्नवी ने बताया कि अगर उनके पापा ने उनका ये लुक देखा तो उन्हें मार ही डालेंगे.

बता दें कि जाह्नवी ने अपना लुक फेमस मैगजीन कॉस्मोपॉलिटन मैगजीन के लिए करवाया है. बला की खूबसूरत नजर आ रही जाह्नवी इस वीडियो में कोस्मोपोलिटन कवर शूट के बारे में बात करती नजर आ रही हैं. जाह्नवी कहती हैं कि इस मैगजीन के उन्होंने अपने लंबे बालों को कटवा दिए हैं. जिस वजह से उनके पिता उन्हें मार डालेंगे. लेकिन उन्होंने ये सब कॉस्मोइंडिया के लिए कर दिया है.

गौरतलब है कि 'धड़क' 20 जुलाई 2018 को रिलीज हुई थी. इसमें ईशान खट्टर भी लीड रोल में थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कारोबार किया था. बता दें कि जाह्नवी कपूर ने गुंजन सक्सेना पर बनने वाली बायोपिक की शूटिंग शुरू कर दी है. उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसमें जाह्नवी हूबहू गुंजन जैसी लग रही हैं.