logo-image

'पद्मावत' पर दीपिका ने कहा- फिल्म की कामयाबी की कहानी अभी खत्म नहीं हुई

दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म 'पद्मावत' उनके करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

Updated on: 11 Feb 2018, 12:03 AM

मुंबई:

दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म 'पद्मावत' उनके करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। भारत में यह फिल्म अब तक 230 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर चुकी है, जबकि सुप्रीम कोर्ट द्वारा प्रतिबंध लगाए जाने से इनकार के बावजूद बीजेपी शासित कई राज्यों में इसे नहीं दिखाया गया।

रानी पद्मावती की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री का कहना है कि अभी इस फिल्म की सफलता का जश्न मनाना बाकी है और फिल्म की सफलता की कहानी अभी खत्म नहीं हुई है।

संजय लीला भंसाली निर्देशित इस फिल्म में शानदार अदाकारी के लिए दीपिका को भंसाली, शाहिद, रणवीर और अन्य कला प्रेमियों से जो प्यार व सराहना मिली है, उसके लिए अभिनेत्री ने आभार जताया है।

दीपिका हाल ही वोलेयर अवार्ड्स-2018 का हिस्सा बनीं। इस समारोह को इटली के काउंसलेट जनरल द्वारा मुंबई में आयोजित किया गया और उन्हें पुरस्कार से भी नवाजा गया।

अवाॅर्ड सेरेमनी के दौरान दीपिका ने कहा, 'मुझे लगता है कि मेरे लिए फिल्म में रणवीर का योगदान..साथ ही शाहिद का योगदान कुछ ऐसा है, जिसे मैं हमेशा याद करूंगी।'

और पढ़ें: खिलजी ने अपने नाम किया एक और रिकॉर्ड, रणवीर ने बॉलीवुड किंग और सुल्तान को पछाड़ा

उन्होंने कहा, 'मेरा मानना है कि फिल्म को बहुत कुछ देना उनके लिए अच्छा रहा और मैं बहुत खुश हूं कि हमें सफलता का जश्न साथ में मनाने का मौका मिला है, लेकिन जैसा कि मैंने कहा, यह अभी खत्म नहीं हुआ है क्योंकि वीकेंड में और ज्यादा लोग फिल्म देखने जाएंगे।'

यह पूछे जाने पर कि वह 'पद्मावत' की सफलता का जश्न कैसे मना रही है, तो उन्होंने कहा, 'ईमानदारी से कहूं तो, मुझे लगता है कि सफलता का जश्न मनाने का कोई तय समय नहीं होता, क्योंकि फिलहाल बहुत कुछ हो रहा है। बिल्कुल, यह जश्न मनाने का समय है।'

दीपिका से जब वैलेंटाइन डे मनाने की योजना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हर दिन का जश्न मनाना चाहिए। वह अपनी अगली फिल्म की तैयारी में जुटने जा रही हैं और इस वैंलेंटाइन डे वह यहीं काम करेंगी।

दीपिका विशाल भारद्वाज की अगली फिल्म में अभिनेता इरफान खान के साथ नजर आएंगी। हालांकि फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है।

और पढ़ें: मनोरंजन का तड़का लगाने लौटे 'लाफ्टर किंग', प्रोमो में दिखा कपिल का धमाकेदार अंदाज