logo-image

बीमारी से जूझ रहे इरफ़ान की पत्नी ने लिखा पोस्ट, कहा- मेरे पार्टनर एक 'योद्धा' है

बॉलीवुड एक्टर इरफ़ान खान ने कुछ दिन पहले दुर्लभ रोग के शिकार होने का जिक्र अपने ट्वीट में किया था।

Updated on: 10 Mar 2018, 12:07 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर इरफ़ान खान ने कुछ दिन पहले दुर्लभ रोग के शिकार होने का जिक्र अपने ट्वीट में किया था। इरफ़ान के ट्वीट के बाद उनके फैंस काफी बेचैन हो गए।

ऐसे में उनकी सेहत को लेकर कई कयास लगाए जा रहे थे। इन्ही अटकलों के बीच इरफ़ान खान की पत्नी सुतापा ने फेसबुक पर इस बारे में पोस्ट लिखा है।

अपनी पति को योद्धा बताते हुए उन्होंने लिखा, 'मेरे पार्टनर (इरफ़ान खान) और मेरे बेस्ट फ्रेंड एक योद्धा है। जीवन की रुकावटों से बहुत खूबसूरती से लड़ रहे है। मैं माफ़ी चाहती हूं कि मैं किसी भी कॉल या मैसेज का जवाब नहीं दे सके, पूरी दुनिया से लोग प्रार्थनाएं और चिंता कर रहे हैं, इसके लिए मैं सबकी कर्जदार हूं। इस युद्धक्षेत्र मैं मुझे जीतना है यह आसान नहीं होगा, लेकिन परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों ने उम्मीद जगाई है और उससे मैं आशावादी बन गई हूं मैं मानती हूं कि मैं जीत कर ही रहूंगी। यह जानने के लिए कि यह क्या है हमे इसमेउर्जा बर्बाद नहीं करनी चाहिए। आप सभी के लिए मेरा विनम्र अनुरोध है कि जीवन के गीत पर ध्यान केंद्रित करें। मेरे परिवार जल्द ही जीत के जश्न में शामिल होंगे।'

और पढ़ें: बिकिनी में फोटो पोस्ट करने पर ट्रोल हुई राधिका आप्टे, दिया करारा जवाब

इरफान की फिल्म 'ब्लैकमेल' 6 अप्रैल को रिलीज होगी। इसमें इरफान के अलावा कृति कुल्हारी, दिव्या दत्त, अरुणोदय सिंह और वैध भी नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन अभिनय देव करेंगे।

वह विशाल भरद्वाज की अगली फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे।

और पढ़ें: नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी पर अपनी पत्नी की जासूसी का लगा आरोप, क्राइम ब्रांच ने 11 लोगों को किया गिरफ्तार