logo-image

WATCH : पत्नी की बेवफाई ने इरफ़ान खान को बनाया ब्लैकमेलर, फिल्म 'ब्लैकमेल' का ट्रेलर हुआ रिलीज

किरदार में जान डाल देने के लिए मशहूर बॉलीवुड एक्टर इरफान खान की आगामी फिल्म 'ब्लैक मेल' का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

Updated on: 23 Feb 2018, 11:49 PM

नई दिल्ली:

किरदार में जान डाल देने के लिए मशहूर बॉलीवुड एक्टर इरफान खान की आगामी फिल्म 'ब्लैक मेल' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अभिनय देव द्वारा निर्देशित की गई इस फिल्म में इरफान के किरदार का नाम है देव।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि देव अपनी पत्नी को सरप्राइज देने के लिए ऑफिस से घर जल्दी पहुंचता है। तभी वह देखता है कि उसकी पत्नी किसी और के साथ बिस्तर पर है। ऐसे मौके पर देव न ही पत्नी को मारता है और न ही उसके प्रेमी को, लेकिन वह एक अनोखी तरकीब निकलाता है। वो अपनी बीवी के प्रेमी को अज्ञात शख्स बनकर फोन करते हैं और उन्हें 1 लाख रुपए देने के लिए ब्लैकमेल करने लगता हैं।

ब्लैकमेल' का पूरा ट्रेलर ही प्यार और गलतफहमी पर आधारित है। ट्रेलर में आप देखेंगे की देव अपनी पत्नी को ब्लैममेल कर पैसे लेता हैं लेकिन बाद में वो खुद अपने जाल में फंस जाते हैं।

और पढ़ें: फिल्म 'मणिकर्णिका' के सेट से सामने आई तस्वीरें, 'झांसी की रानी' के किरदार में नजर आई कंगना

इस फिल्म का निर्देशन अभिनय देव करेंगे। इसमें इरफान के अलावा कृति कुल्हारी, दिव्या दत्त, अरुणोदय सिंह और वैध भी नजर आएंगे। टी-सीरीज मोशन पिक्चर्स और रमेश देव प्रोडक्शन द्वारा निर्मित 'ब्लैकमेल' 6 अप्रैल को रिलीज होगी।

बता दें कि इसके पहले इरफान की 'करीब करीब सिंगल' रिलीज हुई थी। इसमें मलयाली अभिनेत्री पार्वती ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था।

और पढ़ें: बच्ची को किस करने के मामले पर सिंगर पापोन ने तोड़ी चुप्पी , कही ये बातें