logo-image

IPL Opening Ceremony: वरुण धवन, प्रभु देवा और ऋतिक रोशन ने लगाया बॉलीवुड तड़का

लीग का पहला मैच गत चैंपियन मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच इसी मैदान पर हो रहा है।

Updated on: 07 Apr 2018, 08:27 PM

मुंबई:

एक्टर वरुण धवन, बॉलीवुड के 'माइकल जैकसन' कहे जाने वाले प्रभु देवा, ऋतिक रोशन, जैकलीन फर्नांडीज और तमन्ना भाटिया ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के उद्घाटन समरोह में अपनी शानदार प्रस्तुति से चार चांद लगा दिया।

वानखेड़े स्टेडियम में शाम 6 बजकर 15 मिनट पर शुरू हुए उद्घाटन समारोह की शुरुआत वरुण धवन ने 'गणपति बाप्पा मोरियां, परेशान करे मुझे गोरियां' गीतों से किया। धवन के बाद प्रभु देवा ने भी अपनी शानदार डांस से स्टेडियम में बैठे दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया।

ये भी पढ़ें: सलमान खान को बेल मिलने पर खुश हुईं राखी बहनें, ऐसे जताई खुशी

प्रभु देवा ने इसके बाद धवन के साथ 'मुकाबला-मुकाबला' गाने पर भी एक साथ डांस किया, जिस पर दर्शक थिरकने लगे। इसके अलावा व्हाइट कोट पहने गायक मीका सिंह ने 'दमा-दम मस्त कलंडर', 'आज की पार्टी मेरी तरफ से', और 'जुमे की रात है' जैसे गानों पर अपनी प्रस्तुति दी।

जैकलिन फर्नांडीज ने जुडवा-2 के गाने 'ऊंची है बिल्डिंग, लिफ्ट तेरी बंद है' पर अपने डांस से दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया। जैकलिन के बाद बॉलीवुड के 'माचोमैन' ऋतिक रोशन भी जमकर थिरके।

उद्घाटन समारोह में आईपीएल के चैयरमैन राजीव शुक्ला, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(बीसीसीआई) के उपाध्यक्ष सीके खन्ना, कार्यवाहक सचिव अमिताभ चौधरी और बोर्ड का संचालन कर रही प्रशासकों की समिति (सीओए) की सदस्य डायना इडुलजी भी मौजूद थीं।

लीग का पहला मैच गत चैंपियन मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच इसी मैदान पर हो रहा है।

ये भी पढ़ें: सही दिशा में लगाए मनी प्लांट का पौधा और हो जाए मालामाल