logo-image

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म के नाम की जल्द होगी घोषणा, इम्तियाज अली ने किया खुलासा

बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' के साथ फिल्म के टकराव के बारे में फिल्मकार इम्तियाज अली ने जवाब दिया।

Updated on: 26 Apr 2017, 07:00 PM

मुंबई:

अभिनेता शाहरुख खान और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को लेकर फिल्म 'द रिंग' (अस्थायी शीर्षक) बना रहे फिल्मकार इम्तियाज अली का कहना है कि इस फिल्म का नाम अभी अंतिम रूप से तय नहीं हुआ है। जल्द ही इस बारे में फैसला ले लिया जाएगा।

इम्तियाज ने ऋचा चड्ढा निर्मित फिल्म 'खून आली चिट्ठी' की स्क्रीनिंग के दौरान कहा, 'फिल्म का नाम तय करना बाकी है, हमारे पास कुछ समय है। 11 अगस्त को फिल्म रिलीज होने जा रही है, इसलिए हम जल्द ही नाम की घोषणा करेंगे।'

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड को 'स्टार सिस्टम' से बड़ा नुकसान: इम्तियाज अली

अक्षय की फिल्म से टकराव पर बोले इम्तियाज

बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' के साथ फिल्म के टकराव के बारे में फिल्मकार ने कहा कि साल में महज 52 हफ्ते होते हैं और 52 से ज्यादा फिल्में बनती हैं। इसलिए बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों का टकराना कोई बड़ी बात नहीं है।

शॉर्ट फिल्मों पर दी अपनी राय

फिल्म 'तमाशा' के निर्देशक ने शॉर्ट फिल्मों पर भी अपनी राय रखी। उन्होंने बताया कि उन्हें शॉर्ट फिल्मों में दिलचस्पी है। उन्होंने इस प्रकार की दो फिल्में बनाई है और वह अधिक फिल्में बनाना चाहते हैं। इसमें अलग कहानी को दिखाना वह दिलचस्प मानते हैं।

ये भी पढ़ें: सलमान खान का '10 का दम' ले सकता है 'द कपिल शर्मा' शो की जगह, चैनल कर रहा है 'सुल्तान' से बात

फिल्मकार ने कहा कि लघु फिल्म और फीचर फिल्म, दोनों का अलग प्रभाव है। लघु फिल्में अचार की तरह होती हैं, एक समय यह बेहद प्रभावी होती हैं, लेकिन आप इन्हें लंबे समय तक नहीं खा सकते। इसके लिए सब्जियों की जरूरत पड़ती है, जो कि लंबी अवधि वाली फिल्में हैं। फिल्मकार का मानना है कि दोनों प्रकार की फिल्में जरूरी हैं।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)