logo-image

मैं असल जिदंगी में पर्दे की छवि से बिलकुल अलग हूं : संजय दत्त

अभिनेता संजय दत्त का कहना है कि वह फिल्मों में दिखाई जाने वाली उनकी छवि से बिल्कुल अलग हैं।

Updated on: 26 Jul 2018, 03:45 PM

मुंबई:

अभिनेता संजय दत्त का कहना है कि वह फिल्मों में दिखाई जाने वाली उनकी छवि से बिल्कुल अलग हैं। दत्त बॉलीवुड फिल्मों में गैंगस्टर की भूमिका निभाने के लिए लोकप्रिय हैं। अपनी आगामी फिल्म 'साहब, बीवी और गैंगस्टर 3' के प्रचार के दौरान बुधवार को संजय ने फिल्म और उसमें अपने किरदार के बारे में बात की, जिसमें वह एक गैंगस्टर का ही किरदार निभा रहे हैं। 

यह पूछे जाने पर कि क्या निर्देशक ने उनकी गैंगस्टर की छवि के कारण किरदार को निभाने के तरीके के बारे में सब कुछ उन्हीं पर छोड़ दिया था, इस पर संजय कहा, 'नहीं, जो भी तिग्मांशु (निर्देशक तिग्मांशु धूलिया) बताते थे, मुझे उसका पालन करना पड़ता था। और, फिल्मों में अपनी छवि के बारे में बात करूं तो मैं वास्तविक जीवन में ऐसा नहीं हूं, मैं एक अलग व्यक्ति हूं।'

अपनी नई फिल्म के बारे में संजय ने कहा, 'मैंने कभी ऐसा चरित्र नहीं निभाया है। यह फिल्म 'वास्तव' या 'कांटे' फिल्म में मेरे किरदार से अलग है। यह गैंगस्टर एक शिक्षित व्यक्ति है जो अपने परिवार से बहुत दूर रहता है और अपने जीवन में प्यार चाहता है।'

'साहब बीवी और गैंगस्टर 3' में अभिनेत्री नफीसा अली, संजय की मां के किरदार में नजर आएंगी। वहीं दीपक तिजोरी, कबीर बेदी, राहुल मित्रा, दीपक राणा और सोहा अली खान भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे।

इसे भी पढ़ें: 'गोल्ड घर लाएंगे' अक्षय कुमार, 'गोल्ड' का टाइटल सॉन्ग रिलीज

इस फिल्म को राहुल मित्रा प्रोड्यूस और तिग्मांशु धूलिया डायरेक्ट करेंगे।

'साहेब, बीबी और गैंगस्टर' साल 2011 में बनी प्रेमकहानी-रहस्यमय नाटक फिल्म है। इसमें जिमी शेरगिल, माही गिल, इरफान खान और सोहा अली खान ने दमदार एक्टिंग की थी।

इसका दूसरा सीक्वल साल 2013 में रिलीज हुआ था, जिसमें राजनीति, पावर और पैसे के बीच संघर्ष को अलग अंदाज में पेश किया था। 

माही और जिमी फिल्म के पहले दोनों सीक्वल में भी नजर आ चुके है। पहली सीरीज में गैंगस्टर का किरदार रणदीप हुड्डा ने निभाया था वहीं दूसरी फिल्म में इरफान खान ने इंद्रजीत सिंह का किरदार निभाया था। 

IANS के इनपुट के साथ

इसे भी पढ़ें: परिणीति और प्रियंका ने 'टिप टिप बरसा पानी' पर किया ऐसा डांस, देखते रह गए निक जोनास