logo-image

अपने से बड़े से व्यक्ति के साथ रोमांस करना गलत नहीं- रकुल प्रीत सिंह

'दे दे प्यार दे' एक रोमांटिक कॉमेडी है, जिसमें कई ट्विस्ट हैं. जहां अजय देवगन एक अधेड़ उम्र के तलाकशुदा व्यक्ति के किरदार में हैं

Updated on: 18 May 2019, 09:18 AM

नई दिल्ली:

भूषण कुमार और लव रंजन की बनाई और अजय देवगन, तब्बू एवं रकुल प्रीत कौर की प्रमुख भूमिकाओं से सजी फिल्म 'दे दे प्यार दे' 17 मई को रिलीज हो चुकी है.  'दे दे प्यार दे' एक रोमांटिक कॉमेडी है, जिसमें कई ट्विस्ट हैं. जहां अजय देवगन एक अधेड़ उम्र के तलाकशुदा व्यक्ति के किरदार में हैं, लेकिन अपनी उम्र से लगभग आधी उम्र की महिला के प्यार में पड़ जाते हैं. उसके बाद फिल्म में एक प्रेम त्रिकोण भी आता है. फिल्म को भूषण कुमार और लव रंजन ने लिखा है, जबकि निर्देशन अकीव अली ने किया है.

अजय देवगन ने कहा, "यह फिल्म एक पूर्ण पारिवारिक मनोरंजक फिल्म है. फिल्म में कही गईं बहुत सी बातें ऐसी भी हैं, जो उस खास स्थिति के लिए सही लगती हैं. फिल्म की शूटिंग लंदन और मनाली में की गई है. यह प्यार फैलाने का एक बहुत मजबूत संदेश देने वाली फिल्म साबित होगी."

वहीं, तब्बू ने कहा, "मुझे वास्तव में इस फिल्म में काम करने में बहुत मजा आया, क्योंकि इसकी पटकथा को बेहद खूबसूरती से लिखा गया है. सेट पर बिताया गया हर दिन मजेदार साबित हुआ. मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मुझे इस तरह की भूमिकाएं मिल रही हैं, जो एक एक्टर के विकास के लिए जरूरी है."

रकुल प्रीत कौर ने फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में कहा, "मैं इसमें आयशा नामक युवती की भूमिका निभा रही हूं. आयशा युवा है, आजाद-उत्साही खयालों की युवती है और बारटेंडर का काम करती है. मुझे नहीं लगता कि फिल्म में अपने से बड़े व्यक्ति के साथ रोमांस करना गलत है, क्योंकि व्यक्ति का दिल मायने रखता है, जबकि उम्र सिर्फ एक संख्या है."

हाल ही में फिल्म प्रमोशन के दौरान जब तब्बू से उनकी शादी को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं ऐसे ही बहुत खुश हूं दरअसल जब आपके पास अजय जैसे दोस्त हो, तो आपको कोई लड़का पसंद ही नहीं आ सकता.

तब्बू ने कहा कि अजय एक अच्छे इंसान और दोस्त हैं जब आपके पास ऐसे दोस्त हैं तो आप अपने लाइफ पार्टनर की तुलना उनसे करने लगते हैं. अब अजय जैसा परफेक्ट लाइफ पार्टनर आपको मिल नहीं सकता इस वजह से मेरी शादी नहीं हुई.

(इनपुट आईएएनएस से)