logo-image

कंगना-रितिक विवाद में नया मोड़, एक्टर के स्पोक्सपर्सन ने उठाए कई सवाल

गौरतलब है कि 'सिमरन' के प्रमोशन के वक्त कंगना ने रितिक पर आरोप लगाते हुए कई खुलासे किए थे।

Updated on: 07 Oct 2017, 12:55 PM

मुंबई:

रितिक रोशन और कंगना रनौत के बीच हो रहे विवाद में एक नया मोड़ आ गया है। रितिक के स्पोक्सपर्सन ने उनका समर्थन किया है। साथ ही कंगना और उनकी बहन रंगोली के एक-एक आरोपों का जवाब दिया है।

बता दें कि कंगना ने रितिक पर ईमेल आईडी हैक करने का आरोप लगाया था। इस बारे में स्पोक्सपर्सन का कहना है कि अगर रितिक ने कंगना की ईमेल आईडी हैक होती और उन्होंने खुद को ही मेल लिखे होते तो रितिक को कैसे पता चला कि कंगना दिन भर क्या-क्या करती हैं? इसके साथ ही वह किन-किन लोगों से मिलती हैं? रितिक उनका डेली रुटीन कैसे लिख सकते हैं। यह आरोप नेशनल कॉमन सेंस का अपमान है।

ये भी पढ़ें: 'साहो': नील नितिन मुकेश ने प्रभास और श्रद्धा के बारे में ये कहा...

वहीं कंगना की बहन रंगोली द्वारा रितिक और कंगना की इंटीमेट तस्वीरों से जुड़े सवालों पर भी स्पोक्सपर्सन ने जवाब दिया। उन्होंने कहा कि तस्वीर को फोटोशॉप किया गया है। इसकी ओरिजनल फोटो में तीसरा शख्स भी है, जिसे क्रॉप कर दिया गया है। इस वजह से फोटो को देखने का नजरिया पूरी तरह से बदल गया है।

गौरतलब है कि 'सिमरन' के प्रमोशन के वक्त कंगना ने रितिक पर आरोप लगाते हुए कई खुलासे किए थे। यह विवाद पिछले दो साल से चल रहा है, जिस पर रितिक ने हाल ही में चुप्पी तोड़ी। उन्होंने ट्विटर पर एक लेटर पोस्ट किया और बताया कि उनका कभी कोई रिश्ता नहीं रहा है।

कंगना और ऋतिक के बीच यह विवाद तब शुरू हुआ, जब ऋतिक ने एक इंटरव्यू के दौरान कंगना को 'सिली एक्स' कह दिया था। इसके बाद दोनों की बीच काफी विवाद हुआ और लीगल नोटिस भी जारी हुआ था।

ये भी पढ़ें: करवा चौथ 2017: डिजाइनर साड़ियों से लेकर सोने-चांदी के 'करवा' तक, सज गए बाजार