logo-image

मिलिए Super 30 के बांके और फुग्गा से, एक रखता है खाली पर्स तो एक ने बेच डाली पड़ोसी की मुर्गियां

'सुपर 30' में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) पटना में रहने वाले एक शिक्षक की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे

Updated on: 10 Jun 2019, 12:02 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'सुपर 30' को लेकर चर्चा में हैं. अभी हाल ही में फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. इस फिल्म में ऋतिक मैथेमेटिशियन आनंद कुमार के रोल में नजर आएं. फिलहाल ऋतिक ने अपने फिल्म का नया प्रोमो पोस्टर रिलीज किया है जिसमें वह अपने सुपर 30 स्टूडेंट्स से फैंस को मिलवा रहे हैं.

ऋतिक ने अपने ट्वीट में लिखा- यह है बांके, जेब में बटुआ रखता है, वो भी खाली. मैंने पूछा क्यों? तो कहा कि आदत डाल रहा है. और मेरे पीछे है फुग्गा इसने क्लास मे शामिल होने के लिए अपने पड़ोसी की मुर्गियां बेच डाली. मिलिए मेरे सुपर 30 के बच्चों से'

'सुपर 30' में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) पटना में रहने वाले एक शिक्षक की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे जो 30 होनहार लेकिन आर्थिक रूप से पिछड़े बच्चों को कम पैसों में आईआईटी की प्रवेश परीक्षा आईआईटी/जेईई के लिए तैयार करते हैं.आनंद की कोचिंग के लगभग सभी स्टूडेंट्स IIT में सलेक्ट भी होते हैं. इस सराहनीय काम के लिए पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी भी उन्हें सम्मानित कर चुके हैं.

फिल्म 'सुपर 30' में ऋतिक रोशन के अलावा म्रूनाल ठाकुर, नंदिश सिंह , रित्विक साहोरे , पंकज त्रिपाठी , अमित साध, विरेंद्र सक्सेना और जॉनी लिवर जैसे कलाकार भी दिखाई देंगे.