logo-image

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के दीवाने हैं ऋतिक रोशन, ट्वीट करके की तारिफ

'सुपर 30' में ऋतिक, गणितज्ञ आनंद कुमार के किरदार में नजर आएंगे. यह फिल्म आनंद कुमार और उनके स्टूडेंट्स की जिंदगी से प्रेरित है.

Updated on: 11 Jun 2019, 02:01 PM

नई दिल्ली:

अपनी आने वाली फिल्म 'सुपर 30' के रिलीज की तैयारी में व्यस्त अभिनेता ऋतिक रोशन ने कहा कि वह राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री शेफाली शाह के काम के मुरीद हैं. शेफाली ने 'सुपर 30' के ट्रेलर की सराहना करते हुए ऋतिक को बताया कि उन्हें उनका काम बेहद पसंद आया.

शेफाली ने ट्वीट किया था : "कितना जीवंत ट्रेलर है. ऋतिक तुम्हारा काम बहुत पसंद आया. इसे देखने का और इंतजार नहीं हो रहा है. ढेर सारा प्यार."

इस ट्वीट के जवाब में ऋतिक ने कहा : "आपके काम का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं."

'दिल्ली क्राइम' में भी शेफाली के अभिनय की प्रंशसा करते हुए ऋतिक ने कहा : "दिल्ली क्राइम' में अभूतपूर्व अभिनय के चलते आपको बधाई और मेरी फिल्म के लिए आपने इतनी बातें कहीं इसके लिए आपका धन्यवाद. आपके द्वारा इस फिल्म को देखे जाने का इंतजार है."

'सुपर 30' में ऋतिक, गणितज्ञ आनंद कुमार के किरदार में नजर आएंगे. यह फिल्म आनंद कुमार और उनके स्टूडेंट्स की जिंदगी से प्रेरित है. फिल्म के ट्रेलर को 4 जून को रिलीज किया गया था और 12 जुलाई को यह फिल्म रिलीज होगी.

फिल्म 'सुपर 30' में ऋतिक रोशन के अलावा म्रूनाल ठाकुर, नंदिश सिंह , रित्विक साहोरे , पंकज त्रिपाठी , अमित साध, विरेंद्र सक्सेना और जॉनी लिवर जैसे कलाकार भी दिखाई देंगे.

(इनपुट आईएएनएस से)