logo-image

Happy Birthday Kajol: 44 की हुईं काजोल, क्या आपने देखी उनकी ये अनदेखी तस्वीरें?

बॉलीवुड की सबसे चुलबुली एक्ट्रेस कही जाने वाली काजोल आज 44वां बर्थडे मना रही हैं। वह फिल्मों में दमदार एक्टिंग करती हैं तो सेट पर भी अपनी मासूम हरकतों से सभी को हंसाती रहती हैं।

Updated on: 05 Aug 2018, 07:17 AM

मुंबई:

बॉलीवुड की सबसे चुलबुली एक्ट्रेस कही जाने वाली काजोल आज 44वां बर्थडे मना रही हैं। वह फिल्मों में दमदार एक्टिंग करती हैं तो सेट पर भी अपनी मासूम हरकतों से सभी को हंसाती रहती हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि ये तस्वीरें सब कुछ बयां कर रही हैं।

जी हां, काजोल के इंस्टाग्राम अकाउंट से हमने कुछ तस्वीरें ढूंढी हैं, जिनमें वह कभी कार के ऊपर बैठी नजर आ रही हैं तो कभी खिलखिलाते हुए मोबाइल पर बात कर रही हैं। आप भी देखें काजोल की अनदेखी तस्वीरें...

ये भी पढ़ें: Happy Birthday Kajol: 'बाजीगर' से 'फना' तक, ये हैं काजोल की 6 खास फिल्में, जिन्होंने एक्ट्रेस को दिलाई शोहरत

 
काजोल (इंस्टाग्राम)
काजोल (इंस्टाग्राम)

कुछ दिनों पहले काजोल ने इंस्टाग्राम पर ये फोटो शेयर की थी, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि यह उनका पहला प्यार है। दरअसल, यह काजोल की पहली गाड़ी थी। इसलिए उन्हें इससे बेहद लगाव था।

काजोल (इंस्टाग्राम)
काजोल (इंस्टाग्राम)

यह फोटो आरके स्टूडियो की है। काजोल ने फोटो कैप्शन में बताया है कि यह उनकी पहली फिल्म 'बेखुदी' के मुहूर्त के वक्त की तस्वीर है।

काजोल (इंस्टाग्राम)
काजोल (इंस्टाग्राम)

काजोल की एक और पुरानी फोटो है, जिसमें वह कार के अंदर बैठी हुई हैं। फोटो खिंचने के दौरान भी वह मस्ती कर रही हैं। क्योंकि उन्होंने हाथ से अपना चेहरा छिपा लिया है।

काजोल (इंस्टाग्राम)
काजोल (इंस्टाग्राम)

इस फोटो में भी आप देख सकते हैं कि काजोल किसी से बात करते वक्त खूब हंस रही हैं। इसीलिए उन्हें बॉलीवुड की सबसे चुलबुली एक्ट्रेस कहा जाता है।

काजोल (इंस्टाग्राम)
काजोल (इंस्टाग्राम)

काजोल की यह तस्वीर करीब 26 साल पुरानी है। इसमें वह बेहद प्यारी और मासूम लग रही हैं। उन्होंने इस फोटो को शेयर कर फैंस का आभार भी जताया था।