logo-image

'बाहुबली' प्रभास ने अपने बर्थडे पर फैंस को दिया तोहफा, 'साहो' का फर्स्ट लुक हुआ जारी

प्रभास ने अपने 37 वें जन्मदिन पर खास तौफा दिया है। 'बाहुबली' प्रभास की नई फिल्म 'साहो' का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है।

Updated on: 23 Oct 2017, 06:56 PM

नई दिल्ली:

'बाहुबली' के बाद प्रभास एक्शन-ड्रामा फिल्म 'साहो' में धमाल मचाते हुए नजर आएंगे इंडस्ट्री के साथ करोड़ों दिलों पर राज करने वाले प्रभास ने अपने 37 वें जन्मदिन पर खास तोहफा दिया है। 

प्रभास की नई फिल्म साहो का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। पोस्टर में प्रभास हाथों में तलवार लिए नहीं बल्कि सूट-बूट में नजर आ रहे है। चेहरा ढके प्रभास काफी दमदार लुक में नजर आ रहे है।

'साहो' में प्रभास एक दम अलग अंदाज में नजर आएंगे। 

प्रभास के होम प्रोडक्शन में बन रही एक्शन और ड्रामा फिल्म 'साहो' 150 करोड़ रुपये के बजट की इस फिल्म की शूटिंग हिंदी, तमिल और मलयालम में एक साथ होगी।

श्रद्धा कपूर के बाद तीन और बॉलीवुड एक्टर्स को 'साहो' में कास्ट किया गया है। जैकी श्रॉफ इस फिल्म में विलेन के किरदार में नजर आएंगे। मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म में जैकी के साथ चंकी पांडे और नील नितिन मुकेश भी विलेन का रोल निभाएंगे।

यूवी क्रिएशंस की प्रोडक्शन 'साहो' वामसी और प्रमोद द्वारा निर्मित है। इसका संगीत शंकर-एहसान-लोय ने दिया है और इसका गीत अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है।

फिल्म के डायरेक्टर सुजीत की गिनती तेलुगु सिनेमा के बेहतरीन नामों में होती है। 'डाइ हार्ड' और 'ट्रांसफामर्स' जैसी फिल्मों के लिए काम कर चुके अंतर्राष्ट्रीय स्टंटमैन केनी बेट्स भी इस फिल्म से जुड़े हैं।

और पढ़ें: सुपरस्टार रजनीकांत ने की फिल्म 'मर्सेल' की तारीफ, GST सीन पर बीजेपी ने जताई थी आपत्ति