logo-image

गली बॉय का नया पोस्टर हुआ रिलीज, रोमांटिक अंदाज में दिखे रणवीर और आलिया

खबरों की मानें तो यह फिल्म मुंबई के धारावी इलाके में रहने वाले भारतीय रैपर के जीवन पर आधारित है.

Updated on: 07 Jan 2019, 12:00 PM

नई दिल्ली:

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म 'गली ब्वॉय' का नया पोस्टर सामने आ गया है. फिल्म का ये पोस्टर काफी रोमांटिक है जिसमें रणवीर, आलिया को गले लगाते हुए दिखाई दे रहे है. इस फिल्म को जोया अख्तर (Zoya Akhtar) डायरेक्ट कर रही हैं. ये पहली बार है जब रणवीर और आलिया सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे.

फिल्म के इस पोस्टर को क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विटर पर शेयर किया है. उन्होंने लिखा, 'रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की गली ब्वॉय का पोस्टर, ट्रेलर सिर्फ दो दिनों में होगा रिलीज.... इसे जोया अख्तर डायरेक्ट कर रही हैं.

यह फिल्म 14 फरवरी 2019 को रिलीज होगी. खबरों की मानें तो यह फिल्म मुंबई के धारावी इलाके में रहने वाले भारतीय रैपर के जीवन पर आधारित है. हाल ही में गली बॉय का एक हिप हॉप वीडियो रिलीज हुआ है. जिसमें रणवीर सिंह का रैपर लुक रिवील भी हुआ है. असली हिप हॉप नाम के इस गाने को खुद रणवीर सिंह ने गाया है. वहीं इसके लिरिक्स स्पीटफायर ने दिया है.

अनोखे अंदाज में नजर आ रहे रणवीर सिंह और आलिया के अलावा इस वीडियो में कल्कि कोचलिन भी हैं. जो उन्हें किस करते हुई दिखाई दे रही हैं. इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह ने रैप भी सीखा है. यह रैपर डिवाइन के जीवन से प्रेरित है.