logo-image

गणेश चतुर्थी 2018ः भांजी संग बहन अर्पिता के घर बप्पा के दर्शन के लिए पहुंचे सलमान खान

इस दौरान दंबंग खान काले रंग के कुर्ता पायजामा में नजर आए। वो इस लुक में काफी स्मार्ट लग रहे थे।

Updated on: 14 Sep 2018, 09:51 PM

नई दिल्ली:

पूरे देश में गणेश उत्सव की धूम मची हुई है। आम जनता से लेकर बॅालीवुड सितारें बप्पा की भक्ति में मगन दिख रहें है। इस मौके पर सुपरस्टार सलमान खान भी अपनी भांजी के साथ बहन अर्पिता के घर गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाने पहुंचे। यहां पर उन्होंने विघ्नहर्ता की पूजा अर्चना की। अर्पिता के घर सलमान के साथ उनकी दूसरी बहन अलवीरा अग्निहोत्री और उनकी बेटी अलीजा भी मौजूद रही। सलमान खान हर साल गणेशोत्सव धूम-धाम से मनाते आए है।

View this post on Instagram

#salmankhan and his style 😀 @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

View this post on Instagram

#alviraagnihotri pretty daughter Alizeh at @arpitakhansharma #ganeshutsav #ganeshdarshan @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इस दौरान दंबंग खान काले रंग के कुर्ता पायजामा में नजर आए। वो इस लुक में काफी स्मार्ट लग रहे थे।

वहीं बता दें कि सलमान खान के जीजा और अर्पिता के पति आयुष शर्मा कि फिल्म 'लवरात्रि' रिलीज़ से पहले ही कानूनी पचड़ों में फंस गई है। बिहार के मुजफ्फरपुर की एक अदालत ने सलमान खान के खिलाफ FIR दर्ज करने का आदेश दिया है। 6 सितंबर को स्थानीय वकील सुधीर ओझा ने सलमान खान के बैनर के तहत रिलीज होने वाली फिल्म लवरात्रि को लेकर सीजेएम कोर्ट में परिवाद दायर किया था आरोप लगाया था कि फिल्म का नाम हिंदू भावना को ठेस पहुंचाता है। कुछ दक्षिणपंथी संगठनों ने आपत्ति जताते हुए हिंदू उत्सव यानी नवरात्रि के नाम को खराब करने का आरोप लगाया है। इस मामले में सुनवाई करते हुए सीजीएम में सलमान खान के खिलाफ FIR दर्ज कराने का आदेश दिया है।

और पढ़ें: आयुष शर्मा की 'लवरात्रि' का रोमांटिक गाना रिलीज़, सलमान खान ने लिखी ये बात

गौरतलब है कि गुजरात की पृष्ठभूमि पर बनीं 'लवरात्रि' का निर्देशन अभिराज मीनावाला ने किया है। लवरात्रि से अभिराज निर्देशन की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। यह सलमान खान फिल्मस द्वारा निर्मित और नरेन भट्ट द्वारा लिखित है। सलमान खान फिल्म्स बैनर के तहत बनी यह फिल्म सलमान खान द्वारा निर्मित है और 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।