logo-image

ऋचा चड्ढा के हाथ से निकलने वाला था 'भोली पंजाबन' का किरदार, 'फुकरे रिटर्न्स' का दूसरा गाना रिलीज

'फुकरे रिटर्न्स' फिल्म 15 दिसंबर 2017 को रिलीज हो रही है। एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर के तहत बनी यह फिल्म फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी द्वारा सहनिर्मित है।

Updated on: 21 Nov 2017, 12:37 PM

मुंबई:

फिल्म 'फुकरे' में भोली पंजाबन का किरदार निभा चुकीं अभिनेत्री ऋचा चड्ढा के हाथ से यह रोल फिसलने वाला था। जी हां, इसका खुलासा खुद ऋचा ने किया है। वहीं 'फुकरे रिटर्न्स' का दूसरा गाना भी रिलीज हो गया है।

एक बयान के मुताबिक, शुरुआत में किसी ने ऋचा को भोली पंजाबन के किरदार के बारे में गलत जानकारी दी थी, जिस वजह से वह इस किरदार को लेकर उलझन में थीं, लेकिन बाद में फिल्म के निर्देशक हनी त्रेहान से इस किरदार के बारे में बात कर वह भोली पंजाबन के किरदार को समझ सकीं।

ऋचा ने कहा, 'मुझे खुशी है कि हनी ने मुझे बचा लिया और मुझे फिल्म के निर्देशक मृघदीप सिंह लांबा और निर्माता एक्सेल एंटरटेनमेंट से मिलाया। एक्सेल और मेरा बहुत लंबा साथ है। मुझे उनके साथ काम करना पसंद है।'

ये भी पढ़ें: विकास गुप्ता के जाल में फंसी हिना खान, हो गईं नॉमिनेट

वहीं 'फुकरे रिटर्न्स' का दूसरा गाना 'पह गया खालरा' रिलीज हो गया है। यह गीत जफर-विशाखा और हनी-प्रिया की शादी से शुरू होता है। उन्होंने एक बार फिर से इस गाने में अपनी मजेदार केमिस्ट्री से चार चांद लगा दिए हैं।

दिव्या कुमार, जसलीन रॉयल, अकासा सिंह और आकांक्षा भंडारी द्वारा गाए गए इस गीत को जसलीन रॉयल ने अपने संगीत से नवाजा है। वही आदित्य शर्मा ने इस मजेदार गीत के बोल लिखे हैं।

यह गाना शादी के लिए एकदम परफेक्ट है और गाने के बोल अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए काफी हैं। एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर के तहत बनी यह फिल्म फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी द्वारा सहनिर्मित है। फिल्म 15 दिसंबर 2017 को रिलीज होगी।

यहां देखें फिल्म का दूसरा गाना:

ये भी पढ़ें: 'टाइटैनिक' का नया ट्रेलर लॉन्च, 20 साल बाद फिर रिलीज होगी मूवी